×

इस चलती-फिरती बाइक को देख सभी के होश उड़ गए, मन में सवाल था, कैसे आए?

 

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है जो हैरान करने वाला होता है। आज भी कुछ ऐसा ही हुआ था जब मैंने एक वीडियो देखा तो मेरा मुंह खुल गया था। आपने कई वीडियो देखे होंगे जिसमें बाइकर्स अपनी जान जोखिम में डालकर स्टंट करते नजर आ रहे हैं. लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. इस वीडियो में बाइक बिना ड्राइवर के दौड़ती नजर आ रही है. हैरान करने वाली बात यह है कि एक व्यक्ति पीछे की सीट पर अपने पैरों को एक ही तरफ करके बैठा है और मोबाइल पर है। इस वीडियो को realkaranchawla_ नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट किया कि ऐसा लग रहा है कि बाइक को मिस्टर इंडिया चला रहा है। वीडियो को अब तक 18 मिलियन से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

वीडियो देखकर लोगों के सिर चकराने लगे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि हाईवे पर एक बाइक तेज रफ्तार में दौड़ती नजर आ रही है. वह पूरी रफ्तार से जा रही है लेकिन उसे कोई नहीं चला रहा है। उस बाइक के पीछे एक शख्स बैठा नजर आ रहा है. युवक बाइक के पिछले हिस्से में बैठकर फोन पर बात करता नजर आ रहा है। हैरान करने वाली बात ये है कि शख्स बाइक पर अपने दोनों पैरों को एक तरफ करके बैठा है. यानी वह बाइक भी नहीं चला रहे हैं।

इस वीडियो ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है. आपने शायद ही कभी ऐसा वीडियो देखा होगा जिसमें कोई बाइक चला रहा हो। वीडियो देखने के बाद आप मिस्टर इंडिया फिल्म से चूक गए होंगे, क्योंकि ड्राइवर किसी को दिखाई नहीं देता। वीडियो देखकर लोग शॉक्ड हो रहे हैं. यह वीडियो किसी ने उनकी कार से शूट किया था और बाद में यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ये वीडियो अब इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है.