×

OMG ! दमदार बॉडी की बदौलत 20 साल का दिखता है यह मॉडल, लेकिन इनकी असली उम्र जान हो जाएंगे हैरान !

 

अच्छा खान-पान शरीर को स्वस्थ बनाता है और जब शरीर स्वस्थ होता है तो चेहरे पर एक अलग ही चमक आ जाती है। दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जिन्होंने इतनी मजबूत बॉडी बना ली है कि उनकी असल उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसे शख्स की काफी चर्चा हो रही है, जो दिखने में महज 20 साल का है, लेकिन उसकी असली उम्र कुछ और है, जिसके बारे में जानकर हर कोई दंग रह गया।

इस शख्स का नाम सुआंडो टैन है जो सिंगापुर की एक मॉडल है। वह अपने लुक और काया से पूरी दुनिया के लोगों का ध्यान खींच रहे हैं। इंस्टाग्राम पर उनके दस लाख से ज्यादा यानी 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। जानकारी के मुताबिक इस मॉडल की असली उम्र 55 साल है लेकिन इन्हें देखकर ऐसा बिल्कुल नहीं लगता कि इनकी उम्र 20 साल से ज्यादा है. सुआंडो ने न सिर्फ मॉडलिंग बल्कि एक्टिंग, सिंगिंग और फोटोग्राफी में भी हाथ आजमाया है।

हालांकि पहले सुआंडो को कम ही लोग जानते थे, लेकिन जब 2017 में एक चीनी न्यूज एजेंसी ने उन पर एक स्टोरी की, उसके बाद वह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई और पूरी दुनिया की नजरों में आ गईं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुआंडो की डाइट ऐसी है कि वह नाश्ते में 6 उबले अंडे खाते हैं, एक गिलास दूध पीते हैं और कभी-कभी नाश्ते में जामुन और एवोकाडो खाते हैं। दिन में वह चावल, चिकन, ग्रिल्ड सब्जियां और फिश सूप खाते हैं।

सुआंडो अपने शरीर को फिट रखने के लिए कॉफी और चाय से दूर रहते हैं। इसके अलावा वह न तो धूम्रपान करते हैं और न ही शराब को छूते हैं। वह सिर्फ ढेर सारा पानी पीता है। इसके अलावा वे एक्सरसाइज भी करते हैं।