×

शादी में नहीं पहुंचा आफिस का एक भी दोस्त, गुस्साई दुल्हन ने किया ऐसा काम की...!

 

किसी भी नौकरी को छोड़ना हमारे करियर के सबसे महत्वपूर्ण फैसलों में से एक है। कई बार लोग ऑफिस के माहौल से ऊबने या सहकर्मियों के साथ तालमेल न बिठाने के कारण नौकरी छोड़ने का फैसला करते हैं और कई बार वेतन से असंतुष्ट होने के कारण इस्तीफा दे देते हैं। लेकिन क्या आपने कभी किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में सुना है जो अपने एक ऑफिस फ्रेंड के न आने की वजह से इतना परेशान हो गया कि उसने नौकरी छोड़ दी? चीन से ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसे लेकर हर कोई हैरान है.

हर कोई चाहता है कि लोग उसकी खुशी में हिस्सा लें। उसकी शादी के दिन भी लोगों को बड़ा बनाएं। लेकिन जब ऐसा नहीं होता है तो अक्सर लोगों का दिल टूट जाता है. ऐसा ही कुछ चीन की एक लड़की के साथ हुआ। जब इस लड़की की शादी तय हुई तो उसने अपने ऑफिस में काम करने वाले 70 दोस्तों को बुलाया। लड़की बहुत खुश थी। लेकिन शादी के दिन केवल आमंत्रित सहयोगियों में से एक समारोह में शामिल होने के लिए आया था। यह देखकर लड़की इतनी दुखी हुई कि उसने ऐसा कदम उठाया, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।
दो महीने पहले आमंत्रित किया, फिर भी कोई नहीं

होने वाली दुल्हन का कहना है कि उसने दो महीने पहले सभी को अपनी शादी में आमंत्रित किया था। लेकिन जब कोई नहीं आया तो उसे बहुत दुख हुआ। क्योंकि उनकी शादी में पहुंचा एक शख्स उनके अधीन काम सीख रहा था. ऐसे में लड़की का मानना ​​है कि ऑफिस के साथी उसके दोस्त नहीं बल्कि दोस्त बनने का नाटक कर रहे थे. लड़की के मुताबिक, छह टेबल पर परोसा गया खाना न सिर्फ सहकर्मियों के न आने के कारण फेंकना पड़ा, बल्कि मेहमानों के सामने पूरे परिवार को शर्मिंदगी उठानी पड़ी. इससे दुल्हन इतनी परेशान हो गई कि उसने अगले ही दिन नौकरी से इस्तीफा दे दिया।
फिर मेहमानों से पैसे वसूले गए हालांकि, इससे पहले कई अजीबो-गरीब खबरें सामने आ चुकी हैं। पहले एक महिला अपने मेहमानों से सिर्फ इसलिए पैसे वसूल करती थी क्योंकि वे जरूरत से ज्यादा केक खाते थे। यह खबर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही थी।