×

पड़ोसी की स्पेशल चाय... बीवी से नाराज हो तो यहां फ्री में मिलेगी चाय वरना...!

 

आमतौर पर चाय एक ऐसा पेय है जो हर उम्र और हर वर्ग का पसंदीदा पेय है। हम अक्सर कहते हैं कि कड़क चाय होनी चाहिए। आपने चाय के कई नाम सुने होंगे, जिनमें कड़कर चाय, तंदूरी चाय, मसाला चाय आदि लोकप्रिय हैं, लेकिन ग्वालियर के एक व्यक्ति ने न केवल चाय के इन नामों को बदल दिया, बल्कि चाय की वैरायटी भी ऐसी बदल दी कि लोग जाने लगे दूर-दूर तक, तभी से वे चाय के लिए उनके पास आ रहे हैं। कम समय में ही उन्होंने इतनी ख्याति प्राप्त कर ली है कि लोग उनकी दुकान पर गाने रिकॉर्ड करने के लिए आने लगे हैं। तो ऐसा क्या है कि लोग अपनी चाय के लिए इतने उत्साहित हो रहे हैं?

ग्वालियर के गोला मंदिर रोड पर हनुमान नगर के पास चाय की दुकान है। जहां भारी भीड़ देखी गई। जब हमने वहां चाय पीने का सोचा तो दुकान का नाम देखकर हैरान रह गए। जिसका नाम 'कालू बेवफा चायवाला' था। नाम सुनने के बाद जब और जानना चाहा तो देखा कि बोर्ड पर चाय के कई नाम लिखे थे, जो इतने अनोखे थे कि चाय पीते ही रूक जायें।

इसलिए उसने खुद को बेवफा बना लिया।
दुकान के प्रबंधक रामजीत उर्फ ​​कालू से दुकान के नाम पर चर्चा करने पर उसने कहा कि उसने जीवन में सिर्फ दो बार प्यार करने पर बेवफाई का शिकार हुआ है. वह कहते हैं कि मैंने खुद को बेवफा तब बनाया जब मैं किसी और को बेवफा नहीं कह सकता था। आपको बता दें कि कालूनी की कहानी ही नहीं बल्कि उनकी चाय का नाम उससे भी ज्यादा दिलचस्प है.

प्यार में धोखा खाने वालों के लिए सस्ती चाय
बेवफा टी शॉप पर आपको तरह-तरह की चाय मिल जाएगी। जिनमें से सबसे सस्ती चाय 5 रुपये की है, जो प्यार में धोखा खाने वाले प्रेमियों के लिए है। वहीं सबसे महंगी चाय इसके उलट 49 रुपये उनके लिए है जिन्हें प्यार में सब कुछ मिल गया है. वहीं, नए प्रेमियों के लिए चाय की कीमत 10 रुपये रखी गई है। आपको जो प्यार चाहिए उसे पाने के लिए मीठी चॉकलेट चाय, अकेलापन चाय, चाय भी यहाँ उपलब्ध है।

मुफ्त की चाय के लिए झेलनी पड़ती है पत्नी की प्रताड़ना
कालू ने कहा कि उसकी पत्नी परेशान लोगों को मुफ्त में चाय पिलाती है. लेकिन उसके लिए कपल को टॉर्चर का डेमो देना होगा। इसके साथ ही कालू कहते हैं कि उनकी चाय टूटे दिलों की दवा है और टूटे दिलों का अस्पताल है.