×

'GF से साथ भागा मेरा पति, ढूंढ़ने वाले की दूंगी इनाम..' पत्नी का पोस्ट हुआ वायरल

 

आए दिन कई चौंकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं। अब जो मामला सामने आया है वह एमपी के रतलाम का है. यहां एक महिला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और उस पोस्ट में अपने पति को खोजने वाले को इनाम देने के लिए लिखा है. इतना ही नहीं महिला ने यह भी लिखा कि उसका पति दुष्ट ठग है। पोस्ट में यह भी कहा गया है कि पति अपनी प्रेमिका के साथ दो लाख रुपये नकद, आभूषण और एक बाइक लेकर भाग गया। इतना ही नहीं अब पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर फरार पति की तलाश शुरू कर दी है. पति का नाम अरावली सोलंकी बताया जा रहा है, जो 17 अगस्त को विक्रमगढ़, अलॉट की एक लड़की के साथ दो लाख रुपये नकद, कीमती जेवर और एक मोटरसाइकिल के साथ घर से लापता हो गया था.

वहीं उसकी पत्नी ने मामले में पांच सितंबर को पति व उसकी प्रेमिका के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी. इस मामले में महिला ने कहा कि बच्चों की पढ़ाई के चलते हम गांव छोड़कर आलोट में रहते हैं. मैं पिछले सात वर्षों से पंचायत में सहायक सचिव का पद संभाल रहा हूं और हमारे दो बच्चे हैं। मेरे पति का एक लड़की से अफेयर था। इस वजह से हम रोज झगड़ते थे। मेरे पति मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते थे। अब कुछ दिन पहले वह मुझे और मेरे बच्चों को कीमती सामान और बाइक छोड़कर अपनी प्रेमिका के साथ भाग गया।

आगे महिला ने कहा कि मैंने उसे सजा देने के लिए फेसबुक पर पोस्ट किया था। इसमें लिखा था, ''मेरा पति विक्रम लड़कियों को फुसला रहा है, वह अपनी पत्नी और दो बच्चों को छोड़कर एक लड़की को लेकर भाग गया है.

आपको बता दें कि इस संबंध में अलॉट एसडीओपी सवेरा अंसारी का कहना है, ''कुछ दिन पहले एक महिला ने अपने पति के एक लड़की के साथ भाग जाने की शिकायत दर्ज कराई थी. पति द्वारा शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना की भी शिकायत की गई है. शिकायत के आधार पर. , आईपीसी की धारा 498ए, धारा 294 और 323 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।"