×

17 की उम्र में गंवाई वर्जिनिटी, अब 8 लाख खर्च कर पाई दोबारा; दिखती है फेमस सेलिब्रिटी की हमशक्ल!

 

आजकल वन नाइट स्टैंड और आकस्मिक रोमांस एक आम धारणा बन गई है कि वे लड़के और लड़कियों के लिए तुच्छ चीजें हैं। उन्हें वर्जिनिटी जैसे मुद्दे बेमानी लगते हैं। ऐसे में वह कई पार्टनर्स पर विश्वास करते हैं। लेकिन एक अमेरिकी लड़की के लिए कौमार्य का मुद्दा इतना महत्वपूर्ण है कि एक बार जब वह इसे खो देती है, तो उसे फिर से कुंवारी बनने का भूत सताता है। इस शौक को पूरा करने के लिए उसने पानी की तरह पैसे उड़ाए और फिर से 'कुंवारी' बनने के लिए एक अजीबोगरीब सर्जरी करवाई (एक लड़की कुंवारी बनने के लिए सर्जरी करवाती है)!

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, मियामी में रहने वाली 22 साल की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर जूलिया मेडिरोस इन दिनों चर्चा में हैं। वह ब्राजील की रहने वाली हैं और कुछ दिन पहले ही वह अपने लुक्स को लेकर चर्चा में आई थीं. दरअसल, जूलिया की मुलाकात काइली जेनर हमशक्ल नाम की एक मशहूर अमेरिकी हस्ती से होती है। काइली एक बिजनेसवुमन, मॉडल, इन्फ्लुएंसर और मीडिया पर्सनैलिटी हैं, जिनके लुक्स के लाखों दीवाने हैं। जब से लोगों ने जूलिया को देखा है, वे उन्हें काइली की तरह बुलाने लगे हैं। लेकिन अब जूलिया एक और वजह से सुर्खियों में हैं।

8 लाख और कौमार्य पुनः प्राप्त किया
रिपोर्ट्स के मुताबिक जूलिया ने दोबारा वर्जिनिटी हासिल कर ली है। इसके लिए उन्होंने सर्जरी पर 8 लाख रुपए खर्च किए हैं। जूलिया ने बताया कि जब वह 17 साल की थीं, तब उन्हें 30 साल के एक लड़के से प्यार हो गया था। दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन गए, उन्होंने शादी करने की कसम खाई, लेकिन जब उन्होंने काइली का फायदा उठाया तो उन्होंने उनसे रिश्ता तोड़ लिया। काइली इस रिश्ते से नाखुश थीं और अपना कौमार्य दोबारा हासिल करना चाहती थीं।


लड़कियों में डिजाइनर प्राइवेट पार्ट्स की डिमांड बढ़ रही है
उसने एक महंगी सर्जरी करवाई और अपना कौमार्य वापस पा लिया। लेकिन अब वह अपना नया पार्टनर बहुत सोच-समझकर चुन रही हैं। वह कहती है कि अब वह केवल अपना कौमार्य खो देगी जब वह किसी ऐसे व्यक्ति से मिल जाएगी जो उसे यकीन है कि वह उसे फिर से धोखा नहीं देगा। न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, जूलिया जैसी कई महिलाएं इन दिनों अपने प्राइवेट पार्ट्स की सर्जरी करवाकर डिजाइनर वैजाइना बनवा रही हैं। लोकप्रिय रूप से लैबियाप्लास्टी के रूप में जाना जाता है, यह सर्जरी लोकप्रियता में बढ़ी है।