×

प्राइवेट पार्ट की वजह से चली गई नौकरी, कहा- 'इंटरव्यू के बाद ये शब्द सुनकर यकीन नहीं हुआ!'

 

आज के समय में किसी के लिए भी नौकरी पाना बहुत मुश्किल हो गया है। कई जगहों पर पहले टेस्ट देना होता है और फिर इंटरव्यू के कई राउंड होते हैं जिसमें सफल होने के बाद ही किसी को नौकरी के लिए चुना जा सकता है। लेकिन सोचिए अगर इंटरव्यू के आखिरी दौर में मुश्किल से पहुंचने के बाद आपको अपने लुक्स के आधार पर निकाल दिया जाए तो आपको कैसा लगेगा? ऐसा ही कुछ ब्रिटेन के एक आदमी के साथ हुआ जब उसे अपनी नौकरी अपने चेहरे या शरीर के आकार के आधार पर नहीं, बल्कि अपने प्राइवेट पार्ट के आकार (प्राइवेट पार्ट के कारण नौकरी गंवानी) के कारण गंवानी पड़ी।

द सन वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रिटेन में रहने वाले एक 22 वर्षीय जो (जो) (ब्रिटेन के प्राइवेट पार्ट की नौकरी चली गई) ने हाल ही में अपनी नौकरी खो दी। उनकी वजह जो का प्राइवेट पार्ट था। रिपोर्ट के मुताबिक जो के प्राइवेट पार्ट का साइज आम इंसानों से बड़ा है। इस वजह से जब वे सार्वजनिक स्थानों पर बाहर जाते हैं तो लोगों का ध्यान उनकी पैंट की ओर जाता है, जिससे उन्हें काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ती है। लोग उत्साह की स्थिति में प्रतीत होते हैं कि हर कोई नीचे देखता है और खुद को दूर करता है।

खोई हुई नौकरी
जो के साथ सबसे बुरा तब हुआ जब उसकी नौकरी चली गई। उसने बताया कि वह नौकरी के लिए इंटरव्यू दे रहा था और आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया था। उन्हें उम्मीद थी कि उन्हें वह नौकरी जरूर मिलेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। साक्षात्कार के बाद, उन्हें बताया गया कि साक्षात्कार के दौरान उनका व्यवहार आपत्तिजनक था और उन्होंने ठीक से कपड़े नहीं पहने थे। इससे उसे बहुत दुख हुआ और वह बहुत निराश हुआ।

खास अंडरवियर बनाने के लिए हजारों रुपये खर्च करने पड़ते हैं
उनके दोस्त और परिचित भी उनकी बॉडी शेप को लेकर उन्हें चिढ़ाते हैं। हर कोई सोचता है कि उसकी लव लाइफ बहुत अच्छी होगी लेकिन ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि उसे दो तरह की लड़कियां मिलती हैं जो केवल उसे किसी आश्चर्य के रूप में देखना चाहती हैं, कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती और दूसरी जो उसे सीधे खारिज कर देती है। उन्होंने कहा कि अपने प्राइवेट पार्ट को छुपाने के लिए उन्हें खास अंडरवियर बनाने पड़ते हैं जिसके चलते उन्हें हर महीने सिर्फ 19 हजार रुपये अंडरवियर पर खर्च करने पड़ते हैं. बावजूद इसके वे मजाक का विषय बन जाते हैं और कई बार उन्हें घर से बेघर होने पर शर्म भी आती है.

सबसे लंबे समय तक सेक्स करने का विश्व रिकॉर्ड
आपको बता दें कि जो के प्राइवेट पार्ट का साइज 9.5 इंच है, वहीं दुनिया के सबसे लंबे लिंग का रिकॉर्ड अमेरिका के जोनाह फाल्कन ने बनाया है जिनका साइज 13.5 इंच है। हालाँकि, इस रिकॉर्ड के संबंध में कुछ मतभेद हैं क्योंकि मेक्सिको के रॉबर्टो एस्क्विवेल कैबरेरा (रॉबर्टो एस्क्विवेल कैबरेरा) के लिंग की लंबाई 18.9 इंच है, लेकिन उन्हें रिकॉर्ड के लिए पहचाना नहीं गया है।