×

टॉयलेट है या डिस्को? बटन दबाते ही दिखा ऐसा नज़ारा, दंग रह गया आने वाला शख्स!

 

सोशल मीडिया पर हम रोजाना एक से बढ़कर एक वीडियो देखते हैं। कुछ वीडियो में हमें कुछ फनी चीजें देखने को मिलती हैं, वहीं कुछ वीडियो ऐसी भी हैं जहां हमें ऐसी चीजें देखने को मिलती हैं जो अपनी तरह की पहली होती हैं। ऐसे ही एक वीडियो में एक शख्स अजीबोगरीब शौचालय में प्रवेश करता नजर आ रहा है, जो घर के शौचालय से बिल्कुल अलग है.

आजकल लोग घर को नया लुक देने के लिए नए-नए आइडिया ढूंढ रहे हैं। इंटरनेट पर ऐसे ही एक अजीबोगरीब वीडियो (अजीब वीडियो ऑफ टॉयलेट विद डिस्को लाइट) में देखा जा सकता है कि एक शख्स टॉयलेट रूम में एक बटन दबाता है और तुरंत माहौल ऐसा हो जाता है, जैसे कोई पार्टी शुरू होने वाली हो.

क्या शौचालय या डिस्को हैं?
वायरल वीडियो में जो कुछ देखने को मिल रहा है, वो शायद ही आपने पहले देखा होगा. वीडियो की शुरुआत में एक शख्स टॉयलेट रूम में दाखिल होता है। इस चमचमाते टॉयलेट रूम के साथ एक बटन भी जुड़ा हुआ है। यह शख्स टॉयलेट से जुड़े बटन को उसकी तरफ इशारा करते हुए दबाता है। बटन दबाते ही शौचालय का नजारा बदल जाता है। पहले पूरी तरह अंधेरा हो जाता है, फिर शौचालय का कमरा डीजे की रोशनी से जगमगाने लगता है। वीडियो में डीजे लाइट के साथ-साथ म्यूजिक बजाने लगता है, जैसे यहां कोई पार्टी चल रही हो।

लोगों ने कहा- यह सब देखना बाकी रह गया
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर archi.student.helper नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो देखने के बाद यूजर्स भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. पिछले साल अगस्त के महीने में शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 18 लाख यानी 2.1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 18 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक भी कर चुके हैं.