×

कुत्ते की बर्थडे पार्टी में शामिल नहीं हुआ बॉयफ्रेंड तो, गर्लफ्रेंड ने उठाया ऐसा कदम, जानकर चौंक जाएंगे आप !

 

आपको दूसरे की भावनाओं का भी सम्मान करना चाहिए, तभी कोई रिश्ता चल सकता है। यह विशेष रूप से तब महत्वपूर्ण हो जाता है जब आप रोमांटिक रिश्ते में हों। आप उम्मीद करते हैं कि आपका पार्टनर आपके हर उतार-चढ़ाव में आपका साथ देगा। लेकिन कुछ लोग ऐसा नहीं कर पाते। जिससे अच्छे रिश्ते भी टूट जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ एक लड़की के साथ। जो बचपन से ही एक सुंदर कुत्ता रखना चाहता था। लेकिन उसके माता-पिता ऐसा नहीं चाहते थे। लड़की अपने आप बड़ी होने का इंतजार कर रही थी। जब मैंने स्नातक किया, मैंने अपना पसंदीदा कुत्ता फिर से खरीदा। और अब हर साल वह अपना बर्थडे भी धूमधाम से मनाते हैं। लेकिन इस बार रंग पिघल गया

बर्थडे पार्टी में डॉग के माता-पिता और भाई भी शामिल हुए

रिपोर्ट के मुताबिक, यूके की 23 साल की एक लड़की के जेम्स नाम के लड़के के साथ 8 महीने से सीरियस रिलेशनशिप है। उसका प्रेमी सप्ताह में एक रात उसके घर पर रहता है। जहां दोनों अपने कुत्ते के साथ खूब मस्ती करते हैं. लेकिन इस बार जब लड़की के कुत्ते 'बॉब के जन्मदिन' की बात आई तो जेम्स ने उसका मजाक उड़ाया। दरअसल, लड़की ने इस बार भी उनके लिए स्पेशल डॉग केक तैयार किया था। वह हर बार अपने माता-पिता और भाई को बुलाती थी, इसलिए इस बार उसने तीन दोस्तों को भी बुलाया। जो अपने पालतू कुत्तों के साथ आते हैं। ऐसे में 'बॉब' को भी कंपनी मिलेगी। लेकिन यह बात उनके बॉयफ्रेंड को पसंद नहीं आई।

बॉयफ्रेंड ने किया मजाक, फिर फेसबुक पर भी किया बदसलूकी

उनके बॉयफ्रेंड जेम्स ने न सिर्फ उनका मजाक उड़ाया बल्कि बर्थडे पार्टी के दौरान हंगामा भी कर दिया. इसके बाद लड़की ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर एक पोस्ट किया। उस पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि जेम्स के व्यवहार से उन्हें गहरा दुख पहुंचा है. ऐसे में लोगों को उसे सलाह देनी चाहिए कि क्या वह अपने बॉयफ्रेंड को 'डंप' कर दे। क्योंकि छोटे से छोटे सुख में भी लिप्त होने पर वह उसका मजाक उड़ाता था। इतना ही नहीं, जेम्स ने अपने फेसबुक पोस्ट पर एक और लड़की को टैग किया। इससे परेशान होकर, लड़की न केवल जेम्स को सबक सिखाने का, बल्कि उसे अपने जीवन से हमेशा के लिए दूर करने का मन बना लेती है। लोगों ने उन्हें कुछ ऐसी ही सलाह भी दी है। हालांकि, कुछ ने यह भी कहा कि उन्हें जेम्स को एक और मौका देना चाहिए और उन्हें बताना चाहिए कि 'बॉब' उनके लिए कितना खास है। और उनकी इस हरकत से उन्हें कितना नुकसान हुआ है।