×

अपनी पत्नी के खाने को रोज पति देता है रेट, 'F' ग्रेड देकर ऑर्डर करता है पिज्जा!

 

पति-पत्नी का रिश्ता बेहद करीबी होता है। वे एक-दूसरे से कुछ भी नहीं छिपाते हैं और हमेशा एक-दूसरे के साथ रहते हैं। हालाँकि कुछ लोग ऐसे होते हैं जो हर बात में अपनी पत्नी की तारीफ करते हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो पत्नी की हर बात में दोष निकालते हैं। ऐसे ही एक शख्स ने अपनी पत्नी के बनाए खाने की तारीफ करने की बजाय रोजाना रेटिंग का सिस्टम बना लिया.

आमतौर पर जब हम बाहर से खाना मंगवाते हैं तो उसे रेट करते हैं, लेकिन घर में बने खाने को शायद ही कोई ग्रेडिंग या रेटिंग देता है। एक महिला ने सोशल मीडिया पर कहा है कि उसका पति उसके द्वारा बनाए गए खाने का रोज रेट करता है और जिस दिन उसका ग्रेड बहुत नीचे पहुंच जाता है तो वह बाहर से खाना मंगवाता है। आइए आपको बताते हैं इस दिलचस्प किस्से के बारे में।

पत्नी के खाने पर पति देता है रेटिंग
रेडिट पर अपनी कहानी बताते हुए महिला ने कहा कि वह घर का सारा खाना बनाती है। उसे इस बात से कोई शिकायत नहीं है क्योंकि उसे खाना बनाना बहुत पसंद है। पति-पत्नी दोनों काम करते हैं और बाकी की जिम्मेदारियां आपस में बांट लेते हैं। शादी के 15 साल बाद महिला की शिकायत है कि पति उसके खाने में ग्रेड देता है। कई बार उसने अपने पति को ऐसा करने से मना किया लेकिन इसका उन पर कोई असर नहीं हुआ। दिलचस्प बात यह है कि यह ग्रेडिंग ए से एफ तक होती है। जहाँ A का अर्थ है कि उसे खाना बहुत पसंद है जबकि F का अर्थ है कि वह उसे बिल्कुल नहीं खाना चाहता।

पत्नी ग्रेडिंग को लेकर चिंतित है
महिला ने PEOPLE को यह भी बताया कि उसके पति के A से F ग्रेड का मतलब क्या होता है। ए का मतलब है कि उसे वास्तव में खाना पसंद है, जबकि बी और सी ग्रेड का मतलब है कि खाना उतना अच्छा नहीं था लेकिन वह उसके प्रयास की सराहना करता है। अगर उसने एफ ग्रेड दिया है, तो इसका मतलब है कि वह आज खाना ऑर्डर करेगा और खाएगा। हालाँकि, पत्नी अपने खाते से खाना बनाती है, जिसमें कभी पति की पसंद का खाना होता है और कभी उसकी अरुचि। इस पोस्ट के जवाब में कुछ लोगों ने कहा है कि पति को पत्नी नहीं, प्राइवेट शेफ चाहिए.