×

लुकाछिपी खेल बना प्रेमी के मौत का कारण, कोर्ट ने प्रेमिका को भेजा सम्मन, जानें वजह  

 

आप में से कई लोगों ने लुकाछिपी का खेल खेला होगा। यह गेम बहुत मजेदार है। लेकिन यह खेल बहुत संभलकर खेला जाता है। इसमें जरा सी भी चूक होने पर जान का खतरा रहता है। ऐसी ही एक घटना फ्लोरिडा के एक शहर की है, जहां लुकाछिपी के खेल में एक शख्स की जान चली गई.

लुका-छिपी के खेल के दौरान कथित तौर पर अपने प्रेमी को सूटकेस में फंसा छोड़ने के बाद एक महिला को कोर्ट समन जारी किया गया है। मामला फरवरी 2020 का है जब दंपति ने फ्लोरिडा के विंटर पार्क स्थित अपने घर में शराब पीकर एक शाम बिताई थी। सारा बून को उसके प्रेमी जॉर्ज टोरेस जूनियर का एक वीडियो सामने आने के बाद अधिकारियों ने हिरासत में ले लिया था। वीडियो क्लिप में जॉर्ज टॉरेस जूनियर सूटकेस के अंदर से 'मैं सांस नहीं ले सकता' चिल्लाते हुए बोल रहा हूं।

उसी क्लिप में सारा अपने साथी से कहती सुनाई दे रही है: "तुमने मेरे लिए जो कुछ भी किया उसके लिए तुम बेवकूफ हो," जिस पर जॉर्ज ने जवाब दिया, "मैं ठीक से सांस नहीं ले पा रहा हूं।" वीडियो क्लिप में सारा को यह कहते हुए सुना जा सकता है: "यह आप पर है। ओह, जब आप मुझे धोखा देते हैं तो मुझे ऐसा ही लगता है। आपको शायद बकवास बंद कर देनी चाहिए।"

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह अपने पार्टनर को सूटकेस में छोड़कर सो गई थी कि वह खुद ही बाहर आ जाएगा। कुछ देर के लिए यह सब मजेदार और हंसने योग्य लगा। लुका-छिपी के इस खेल ने बेहद भयावह रूप ले लिया है। जब वह अगली सुबह उठी, तो उसने शुरू में मान लिया कि उसका साथी नीचे है। लेकिन वहाँ नहीं था।

सारा ने 911 पर कॉल किया जब उसके प्रेमी ने जवाब नहीं दिया और ऑपरेटरों को बताया कि ऑरलैंडो सेंटिनल द्वारा पहली बार प्राप्त की गई रिकॉर्डिंग के अनुसार, जॉर्ज लुका-छिपी का खेल खेलते हुए मर गया था। "मैं और मेरा प्रेमी कल रात लुका-छिपी खेल रहे थे, और मैंने उसे लुका-छिपी के खेल की तरह सूटकेस में डाल दिया। फिर मैं सोने चला गया और जब मैं उठा, तो वह सूटकेस में मरा हुआ था। मुझे नहीं पता क्या," उसने डिस्पैचर्स को फोन कॉल पर बताया। हो गया।"


उनकी कॉल की जांच करने के लिए उनके घर पर, डेप्युटर्स ने जॉर्ज को एक नीले सूटकेस के बगल में फर्श पर पड़ा पाया। सारा अब भयानक घटना के दो साल बाद 30 जनवरी को प्री-ट्रायल सुनवाई के लिए उपस्थित होंगी। गिरफ्तारी के दस्तावेज ऐसा कहते हैं। "सारा शरमा गई और आखिरी बार याद किया जब जॉर्ज ने उसे एक सूटकेस में रखा था।"