×

शादी से पहले फ्रैक्चर हो गया दूल्हे का पैर, तो घुटनों पर बैठ गई दुल्हन! लोगों ने कहा- 'हमेशा बनी रहे जोड़ी'

 

फोटोशूट से लेकर जयमाल तक, रस्मों से लेकर हनीमून तक दूल्हा-दुल्हन के न जाने कितने सपने होते हैं, सपनों की लंबी लिस्ट होती है। लेकिन कई बार कुछ ऐसा हो जाता है जो सपनों को चकनाचूर कर देता है या उनमें एक गैप छोड़ जाता है। लेकिन कमी का मतलब प्यार की कमी नहीं है। बल्कि प्यार ही है जो एक दूसरे को मजबूत रखता है और कठिन परिस्थितियों में भी हाथ थामे रहता है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हे को परेशानी में देख दुल्हन ने ऐसी हरकत की कि वीडियो ने मेरा दिल जीत लिया।

इंस्टाग्राम तियासोनकर पर जयमाला के सेट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जहां दूल्हे का पैर टूट गया, वहीं दुल्हन ने घुटने टेक कर दूल्हे के हाथ में वरमाला पहना दी। वीडियो में दुल्हन के इस प्यार ने दिल जीत लिया. इसलिए लोगों ने इस कपल की सलामती की दुआ की। वीडियो को 83,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

दूल्हे को संकट में देख दुल्हन घुटनों के बल गिर पड़ी
शादी के वायरल वीडियो में दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को वरमाला पहनाने के लिए खड़े थे। लेकिन एक अन्य क्लिप में दूल्हा कुर्सी पर बैठा नजर आ रहा है और दुल्हन घुटनों के बल बैठी नजर आ रही है. दरअसल, शादी से एक दिन पहले दूल्हे का एक्सीडेंट हो गया, जिसके बाद उसके पैर में फ्रेक्चर हो गया। ऐसी स्थिति में वह ठीक से खड़े होने की स्थिति में नहीं थे। इसलिए दुल्हन ने अपने दूल्हे को ज्यादा परेशान नहीं किया और उसे बैठने दिया और खुद दूल्हे के सामने घुटने टेक कर वरमाला चढ़ा दी। दुल्हन के ऐसा करते ही लोग भावुक हो गए और जोर-जोर से तालियां बजाने लगे।


उन्होंने दुल्हन का पैर फ्रैक्चर होने पर सहारा देकर उसका दिल जीत लिया
दुल्हन ने जिस तरह से हादसे का शिकार हुए दूल्हे का साथ दिया उसने लोगों का दिल जीत लिया। जिसे न सिर्फ शादी समारोह में मौजूद लोगों से बल्कि वीडियो देखने वाले लोगों से भी अपार स्नेह और सम्मान मिला। वीडियो पर यूजर्स ने अपने-अपने रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने लिखा- आपने बोलने से पहले अपना वादा पूरा किया। भगवान आप दोनों को हमेशा खुश रखे और खुश रखे। एक ने लिखा- इस प्यार के लिए शब्द नहीं है। इस वीडियो को 83 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.