×

इस ऑटो में ​यात्रियों को दी जाती हैं हर सुविधा, एसी से लेकर कॉफी की भी खास व्यवस्था !

 

कुछ लोगों के लिए उनका काम ही उनकी पूजा है। दुकान चल रही है, ग्राहक और यात्री भगवान से कम नहीं हैं कुछ लोग ये बातें कहते हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो न केवल इस पर विश्वास करते हैं बल्कि अपने भगवान के लिए विशेष व्यवस्था भी करते हैं। यकीन न हो तो आप बंगलुरू से राजेश के ऑटो की तस्वीरें देख लीजिए, जो इन दिनों वायरल हो रही हैं।

उत्तम कश्यप के ट्विटर पेज पर एक ऐसे ऑटो चालक के ऑटो की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर आप हैरान और खुश हो जाएंगे. बेंगलुरु के ऑटो चालक राजेश ने अपने ऑटो में एक ऐसी किट लगाई है, जिसमें यात्रियों की जरूरत का कई सामान है। जो ऑटो में सवार लोगों को सुखद अहसास देगा। ऑटो की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

राजेश का ऑटो जैसा फीचर आपने कभी नहीं देखा होगा
बेंगलुरु में ऑटोरिक्शा यूनियन ने ऑटो सेवाएं प्रदान करने के लिए एक मोबाइल ऐप 'नम्मा यात्री' लॉन्च किया है। जिसके तहत एक ड्राइवर ने अपने ऑटो में एक किट रखी है जिसमें कैंडी, पट्टी, सैनिटाइजर, बिस्कुट, कुछ किताबें और अन्य जरूरी सामान रखा है. ऑटो में ऐसी सुविधा देखने वाला हर यात्री इस तरह की पहल से बेहद खुश है। वायरल पोस्ट में ऑटो के अंदर की तस्वीर भी है, जिसमें आप देख सकते हैं कि ऑटो में कई खूबियां हैं। बताया गया कि राजेश नाम का ड्राइवर हमेशा यात्रियों की सहूलियत का ख्याल रखता है। इसके तहत उन्होंने कई चीजें अपने ऑटो में रखी हैं।

ऑटो चालक ने भगवान बनकर जीता है यात्री का दिल
अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर करने वाले उत्तम कश्यप ने कैप्शन में लिखा- बेंगलुरु में ऑटो मालिक राजेश से मिलिए। उन्होंने सैनिटाइजर, पट्टी, बिस्कुट रखा। इसके यात्रियों के लिए पानी की एक बोतल और कुछ कॉफी, चॉकलेट रखी जाती है। उसने मुझसे कहा कि ग्राहक ही उसके लिए सब कुछ है। बधाई राजेश जी। उन्होंने मेरे शुक्रवार को अपने बिना शर्त इशारे से बनाया। यूजर्स इस तरह की बेहतरीन ग्राहक सेवा मुहैया कराने के लिए ऑटो चालक की भी तारीफ कर रहे हैं।