×

9 लडकों को डेट करने के बाद भी ये महिला खुद को बता रही हैं कुंवारी, मगर क्यों ?

 

आजकल रिश्ते जितनी तेजी से बनते हैं उतनी ही तेजी से टूटते हैं। यही वजह है कि शादी से पहले अंतरंग संबंधों को लेकर महिलाओं के मन में कई सवाल होते हैं। इस बीच, 35 वर्षीय भारतीय अमेरिकी डांसर, मॉडल और कॉमेडियन सोनाली चंद्रा ने शादी से पहले अंतरंग संबंधों से दूर रहने का फैसला किया है, चाहे कुछ भी हो। उनका कहना है कि उन्होंने अपने सिद्धांतों से कभी समझौता नहीं किया और न ही करेंगे।

सोनाली ने कहा कि वह शादी से पहले किसी के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाएंगी। वे एक ऐसे राजकुमार की तलाश में हैं जो उनके साथ एक रानी की तरह व्यवहार करे, भले ही वह सुंदर और महत्वाकांक्षी हो, नैतिक मूल्यों के साथ। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का जिक्र करते हुए सोनाली ने कहा, 'जैसे उन्हें निक जोनस जैसा पति मिलता है, उसी तरह मुझे भी उनके जैसा पति चाहिए. जो उनकी तरह केयरिंग है।
'डेटिंग लाइफ खराब हो गई'

सोनाली न्यूजर्सी में पली-बढ़ी। उनका जन्म एक भारतीय परिवार में हुआ था। सोनाली ने कहा कि भारत में अभी भी शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाना वर्जित माना जाता है। वह कहती हैं, 'मेरे माता-पिता ने मुझे लड़कों के साथ ज्यादा बातचीत करने की इजाजत नहीं दी।' स्कूल-कॉलेज के छात्रावासों में रहने की भी अनुमति नहीं है। मुझे यह सुनकर शर्मिंदगी होती थी कि पिताजी हमेशा कहते थे कि मैं तुम्हारे लिए एक अच्छा लड़का ढूंढूंगा।
दिनांक 9 दोस्तों

दिसंबर 2020 में, जब कॉमेडियन सोनाली 'डॉ फिल शो' में थीं, तो उन्होंने बताया कि कैसे पुरुष उन्हें यह सुनकर छोड़ देते थे कि वह अभी भी कुंवारी हैं। सोनाली ने बताया कि वह अब तक 9 लड़कों को डेट कर चुकी हैं। जिसमें से वह तीन के साथ गंभीर संबंधों में थी। लेकिन जैसे ही उसे उसके कुंवारे होने के बारे में पता चला, उसने उसे छोड़ दिया।