×

'Besharam Rang' पर नाचे बिलावल भुट्टो! डांस स्टेप्स ने बांधा समां

 

हर किसी ने किसी न किसी सेलेब्रिटी के हमशक्ल को देखा है। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म पठान के विवादित 'बेशरम रंग' में पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ऐसे दिखते हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आरोपी की पहचान कराची के रहने वाले मीडिया साइंस के छात्र महरोज बेग के रूप में हुई है।
बिलावल भुट्टो की तरह दिखने वाले बेग एक खूबसूरत लड़की के साथ डांस कर रहे हैं. इस खूबसूरत लड़की का नाम इनाया है। इस वीडियो को इनाया ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और तभी से ये वायरल हो रहा है. वीडियो में इनाया को ब्लू कुर्ती और बैग ब्लैक शेरवानी में 'बेशरम रंग' के हुक स्टेप्स पर डांस करते देखा जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीडियो इनाया की बहन की शादी के फंक्शन के दौरान बनाया गया था।


बेग बिल्कुल भुट्टो की तरह दिखते हैं और सोशल मीडिया यूजर्स शुरू में भ्रमित थे कि क्या वह खुद विदेश मंत्री हैं। सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा अंधाधुंध ट्रोलिंग के चलते इनाया ने कमेंट सेक्शन बंद कर दिया है। भुट्टो पीएम मोदी को 'गुजरात का कसाई' कहने और अंतरराष्ट्रीय मंचों पर आरएसएस पर हमला करने के लिए सुर्खियों में रही हैं। हाल ही में, विश्व आर्थिक मंच की इमारत के बाहर भुट्टो का धूम्रपान करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था, जबकि उनके अंगरक्षकों ने उन्हें देखा था।