×

आखिर कैसे, सोफे ने ली 11 महीने के बच्चे की जान, मां बोलीं.... !

 

अमेरिका के लास वेगास में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है, जो हर माता-पिता के लिए एक सबक है। यहां 11 माह के मासूम की सोफे की चपेट में आने से मौत हो गई। मृतक की मां ने घटना के छह महीने बाद यह दर्दनाक कहानी लोगों से साझा की है. महिला ने बताया कि कैसे उस दिन घर में लगा सोफ़ा उसके कलेजे का एक टुकड़ा हमेशा के लिए छीन कर ले गया। महिला कुछ सेकेंड के लिए ही अपने बच्चे से दूर रही। लेकिन अगले ही पल जो कुछ भी हुआ, उसे पछताना पड़ेगा।

द सन की एक रिपोर्ट के अनुसार, निकोल बेयर नाम की एक 28 वर्षीय महिला ने कहा कि वह इस साल अप्रैल में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने के बाद एक बड़े घर में शिफ्ट हो गई। कुछ सामान पैक होना बाकी था। घर में सब बिखरा पड़ा था। निकेला जैसे ही उस सोफे का जिक्र करती है, वह सिर से पांव तक कांप जाती है। "हमने पिछले साल ही एक इलेक्ट्रिक रिक्लाइनर सोफा खरीदा था," वह आंसू बहाते हुए कहती है। इसके सामने एक बटन द्वारा नियंत्रित किया गया था। ” उन्होंने कहा कि 8 मई उनके लिए एक काला दिन साबित हुआ।
वॉशरूम गया और सब कुछ बदल गया

आपको बता दें कि निकेला ने अपने बच्चों की देखभाल के लिए नौकरी छोड़ दी थी। उनका दूसरा बेटा, राइडर, बहुत प्यारा बच्चा था। निकेला कहती हैं, उन्होंने कुछ देर पहले चलना सीखा। 8 मई की दोपहर को घर के काम निपटाने के बाद मैंने सारे दरवाजे बंद करने शुरू कर दिए। राइडर भी तब वहां मौजूद थे। इसके बाद निकेला वॉशरूम गई, तभी किसी खिलौने के गिरने की आवाज आई।
सोफे ने ली बच्चे की जान

निकला ने कहा, 'मेरी सबसे बड़ी बेटी ऑब्रियाना ने राइडर को फोन किया और मेरे पास पहुंच गई। इसके बाद हम दोनों उसकी तलाश करने लगे। मैंने सभी कमरों में देखा, लेकिन वह कहीं नहीं मिला।" इसके बाद निकेला की घबराहट और बढ़ गई। वह सवार पर चिल्लाने लगी। लेकिन जैसे ही वह झुके हुए सोफे के पास पहुंची और उसका बटन दबाया, वह अपने सामने का दृश्य देखकर चौंक गई। राइडर सोफे के अंदर बेजान फंस गया था। उस भयानक क्षण को याद करके निकेला अब भी सिहर उठी। उनका परिवार आज भी इस सदमे से उबर नहीं पाया है. निकेला अपने बेटे की मौत के लिए खुद को दोषी मानती है। वह कहती है कि न तो वह झुकनेवाला सोफा घर ले आता और न ही उसके बेटे का ऐसा एक्सीडेंट होता।