×

32 साल के शख्स को उसके ही पालतू कुत्ते ने मार दी गोली, मगर क्यों ?

 

तुर्की के सैमसन प्रांत में एक बेहद अजीबोगरीब वाकया हुआ। यहां एक शख्स की उसके ही पालतू कुत्ते ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि गलती से पालतू जानवर का पैर बंदूक के ट्रिगर पर जा लगा। जिसके बाद बंदूक से निकली गोली सीधे शख्स को लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. यह अजीबोगरीब घटना तब हुई जब मृतक अपने दोस्तों के साथ किजलान पठार पर शिकार खेलने गया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक की पहचान 32 वर्षीय ओजगुर गेवरेकोग्लू के रूप में हुई है. दावा किया जाता है कि वह अपनी लोडेड शॉटगन कार के बूट में लगा रहा था, तभी उसके पालतू कुत्ते का पैर शॉटगन के ट्रिगर पर गिर गया। तभी एक गोली चली और गवरेकोग्लू जमीन पर गिर पड़े। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतक 10 दिन पहले ही पिता बना था. उनकी कई तस्वीरें सामने आई हैं। जिनमें से एक में मृतक को शिकार किए गए पक्षियों के शवों को पकड़े हुए और अपने पालतू कुत्ते की गर्दन को सहलाते हुए दिखाया गया है। अन्य तस्वीरों में वह चार पिल्लों और अलग-अलग कुत्तों के साथ नजर आ रहे हैं। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि इस अजीबोगरीब घटना में मृतक का कौन सा कुत्ता शामिल था।

न्यूज़फ्लैश के अनुसार, कुछ तुर्की मीडिया का दावा है कि गेवरेकोग्लू की हत्या कर दी गई है। पुलिस को गुमराह करने के बहाने पालतू कुत्ते का इस्तेमाल किया गया है। हालाँकि, जांचकर्ताओं को अभी तक इस दिशा में कोई ठोस सबूत नहीं मिला है।