×

19 साल के पोते ने किया अपनी दादी को प्रेग्नेंट? शेयर करते थे रोमांटिक फोटोज, सच जानकर खौल उठेगा खून

 

आए दिन बेमेल कपल्स की खबरें पढ़ने को मिल जाती हैं। कभी लड़की पैसों के लालच में किसी बूढ़े आदमी को अपना बॉयफ्रेंड बना लेती है तो कभी दादा अनजाने में अपनी ही पोती से शादी कर लेता है। हालांकि आज हम आपको जिस घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, पहली नजर में वह भी कुछ ऐसी ही लगेगी। दरअसल, विदेशी मीडिया में खबर आई थी कि एक दादी को अपने पोते से प्यार हो गया और वह बुढ़ापे में अपने बच्चे की मां बनने वाली हैं। लेकिन बाद में जो सच्चाई सामने आई, उसे जानकर किसी का भी खून खौल जाएगा।

दरअसल, जब 76 वर्षीय दादी मिलिना गट्टा और उनके 19 वर्षीय "बॉयफ्रेंड" ग्यूसेप डायना की दर्जनों रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, तो इंटरनेट पर सनसनी फैल गई। तस्वीरों में दोनों कपल की तरह रोमांस करते, कभी किस तो कभी हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में मिलिना गट्टा भी डायना को गिफ्ट देती नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम और टिकटॉक पर डायना का यह भी कहना है कि वर्साचे शूज और महंगी स्पोर्ट्स कार भी मिलेना ने गिफ्ट की हैं। लोग तब और चौंक गए जब दोनों ने खुलासा किया कि वे डेटिंग कर रहे हैं। बाद में लड़के ने मिलिना के प्रेग्नेंट होने की तस्वीर और वीडियो भी शेयर किया।

महँगा उपहार से प्यार का सौदा
टिकटॉक (@milina_gatta) और इंस्टाग्राम पर गट्टा के ज्यादातर फॉलोअर्स इस रिश्ते को नहीं समझ पाए। दोनों की उम्र में 57 साल का अंतर था। लोग उल्टा-सीधा कमेंट करने लगे। एक यूजर ने लिखा- बेशक यह एक आदर्श कपल नहीं लग रहा है. कुछ ने लिखा, महंगे तोहफे देकर गट्टा डायना से प्यार का सौदा कर रहा है। इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर ने यूजर्स को तब और कंफ्यूज कर दिया जब दोनों एक कमरे में रोमांटिक किस करते नजर आए। एक यूजर ने लिखा, 'मुझे लगा कि वह आपकी दादी हैं, लेकिन जब मैंने देखा कि आप एक कपल की तरह रोमांस में बिजी हैं तो मेरी आंखों में अंधेरा छा गया।' कुछ ने पुलिस बुलाने की धमकी भी दी। एक यूजर ने लिखा, वूप वूप-ये तो पुलिस की आवाज है।