×

इन समर हॉलिडे्स में आप भी परिवार के साथ करें इन वॉटर पार्क में मस्ती करने का प्लान, 5000 हजार रूपए में पूरा हो जाएगा ट्रिप

 

ट्रेवल न्यूज़ डेस्क !!! अगर आप अपनी गर्मी की छुट्टियों में अपने परिवार, बच्चों, दोस्तों या पार्टनर के साथ खूब मौज-मस्ती करना चाहते हैं तो वॉटर पार्क सबसे अच्छा विकल्प है। अपने वीकेंड को तरोताजा और बेहतरीन बनाने के लिए आप यहां अपना पूरा दिन बिता सकते हैं।बेंगलुरु में कई बेहतरीन वॉटर पार्क हैं जहां आप गर्मी से राहत पाने के लिए जा सकते हैं। यह वॉटर पार्क न केवल पानी में मौज-मस्ती करने का मौका देता है, बल्कि विभिन्न खेल स्थल, खेल, पिकनिक सुविधाएं और साहसिक गतिविधियाँ भी प्रदान करता है। आइए जानते हैं इस वॉटर पार्क के बारे में...

विस्मित होना

यह वॉटर पार्क बेंगलुरु के सबसे मशहूर पार्कों में से एक है। यहां आपको न सिर्फ रोमांचक रोमांच मिलेगा बल्कि मनोरंजन पार्क में मौज-मस्ती करने का भी मौका मिलेगा। यहां आप पानी में उतरे बिना गेम और मजेदार सवारी का आनंद ले सकते हैं।इसके अलावा आप लैगून, बूमरैंग, हरकिरी और वेव पूल जैसी कई जगहों पर मौज-मस्ती कर सकते हैं। यह बेंगलुरु का सबसे बड़ा और ऊंचा एडवेंचर वॉटर पार्क है। इसके लिए आप ऑनलाइन टिकट भी बुक कर सकते हैं. ध्यान रखें कि तकनीकी खराबी के कारण मनोरंजन पार्क में कई साहसिक गतिविधियाँ रुकी हुई हैं, इसलिए टिकट बुक करते समय इन बातों का ध्यान रखें।

मनोरंजन पार्क का समय- सुबह 11 बजे से शाम 7 बजे तक
वाटर पार्क का समय- सुबह 12 बजे से शाम 6 बजे तक

फन वर्ल्ड और वाटर वर्ल्ड मनोरंजन पार्क

यह बैंगलोर में एक थीम पार्क और वॉटर पार्क है। यह सबसे विशाल पार्कों में से एक है जहाँ आप एक साथ कई मनोरंजक गतिविधियाँ कर सकते हैं। यह बैंगलोर के सबसे पुराने मनोरंजन पार्कों में से एक है। पार्क में आपको कई मनोरंजक सवारी मिलेंगी जो आपको 50 फीट की ऊंचाई तक ले जाएंगी। यह बेंगलुरु में परिवार के साथ घूमने के लिए सबसे अच्छी जगहों में से एक है।

समय- सुबह 10:30 बजे से शाम 7 बजे तक
टिकट की कीमत- बच्चों और वरिष्ठ नागरिकों के लिए 999 रुपये
युवाओं के लिए 1,199 रुपये।
चक्रवात की सवारी जल विश्व

यह वॉटर पार्क भी बेंगलुरु के सबसे पुराने और बेहतरीन वॉटर पार्कों में से एक है। यहां आपको चुनने के लिए 15 मनोरंजक गतिविधियां मिलेंगी। बच्चों के लिए यहां एक किड्स जोन भी है जहां वे खूब मौज-मस्ती कर सकते हैं। सुरक्षित और मज़ेदार माहौल वाली यह जगह बैंगलोर में हर किसी को पसंद आती है।