×

पार्टनर के साथ घूमने के लिए ये हैं देश की सबसे अच्छी जगहें, कम बजट में मजा दोगुना मजा

 

ट्रेवल न्यूज़ डेस्क !!! अगर आप अपने पार्टनर के साथ वीकेंड पर जाना चाहते हैं और किसी रोमांटिक डेस्टिनेशन की तलाश में हैं तो आइए हम आपको बताते हैं पांच ऐसी जगहें जहां आप अपने पार्टनर के साथ जा सकते हैं। यहाँ एक रोमांटिक छुट्टियाँ।
 
उदयपुर को "झीलों का शहर" कहा जाता है और यह अपने शानदार महलों के लिए प्रसिद्ध है। उदयपुर अपनी खूबसूरत झीलों, खूबसूरत होटलों और शांत वातावरण के साथ एक रोमांटिक सेटिंग प्रदान करता है। पिछोला झील पर नाव की सवारी का आनंद लें या सुंदर सिटी पैलेस की यात्रा करें।



गोवा के आश्चर्यजनक समुद्र तट, रात्रिजीवन और सुंदर सूर्यास्त रोमांटिक छुट्टी के लिए एक आदर्श स्थान बनाते हैं। समुद्र तट पर सैर का आनंद लें, पानी के खेलों में शामिल हों और अपने साथी के साथ रात्रि जीवन का आनंद लें।
 
हिमालय में बसे मनाली में मनमोहक दृश्य, बर्फ से ढके पहाड़ और शांत घाटियाँ हैं। जिससे यह एक आरामदायक और रोमांटिक युगल स्थल बन जाता है। यहां सोलंग वैली, हडिम्बा मंदिर जाएं और रोहतांग दर्रे की सुंदरता का आनंद लें।

एकांत और आश्चर्यजनक समुद्र तटों की तलाश कर रहे जोड़ों के लिए, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह सफेद रेत वाले समुद्र तट, क्रिस्टल-साफ़ पानी और समुद्री जीवन का पता लगाने की पेशकश करते हैं। यहां एक साथ रोमांटिक समुद्र तट की सैर, स्नॉर्कलिंग और स्कूबा डाइविंग का आनंद लें।