Samachar Nama
×

यात्रियों से तंग एयरहोस्टेस ने छोड़ी नौकरी, शुरू की ऐसी नौकरी जिससे होगी तीन गुना आमदनी! लेकिन इज्जत चली गई है

j

हर इंसान कुछ ऐसा करना चाहता है जिससे उसे ढेर सारा पैसा मिले और वह खुशहाल जीवन जी सके। आज के समय में डायरेक्ट तरीकों से पैसा कमाना बहुत मुश्किल है ऐसे में लोग रिवर्स-डायरेक्ट तरीके अपनाते हैं जिससे उनकी जरूरतें पूरी हो जाती हैं. एक महिला जो पेशे से एयर होस्टेस थी लेकिन यात्रियों की वजह से नौकरी छोड़ दी (Air Hostess बनी एडल्ट मॉडल) ने भी कुछ ऐसा ही किया. अब वह ऐसा काम करती हैं जिसमें उनकी आमदनी दोगुनी हो गई है लेकिन उनकी इज्जत चली गई है।

डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, इंग्लैंड के डर्बीशायर की रहने वाली 22 साल की एलेक्सिया ग्रेस कॉलेज के समय से ही एविएशन इंडस्ट्री से जुड़ना चाहती थी। इसलिए कॉलेज खत्म करने के बाद उन्होंने सीधे एयर होस्टेस (एडल्ट एक्ट्रेस) की नौकरी के लिए अप्लाई किया और उन्हें नौकरी मिल गई। लेकिन उनकी सैलरी 12 लाख रुपए थी। इतने पैसों में उन्हें घर का खर्च भी उठाना पड़ता था। लेकिन वह खुश थी कि वह अलग-अलग देशों का दौरा करेगी।

यात्रियों से तंग आकर नौकरी छोड़ दी

लेकिन अलेक्सिया के साथ बुरा हुआ जब उसे पता चला कि उसे छोटी अवधि की उड़ानों के लिए बुक किया गया था। ऐसे में उन्हें कहीं बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिलता था, वह ज्यादातर वक्त फ्लाइट में ही बिताती थीं. वह यात्रियों के रवैये से ज्यादा परेशान था। अलेक्सिया कहती हैं कि जो चीजें उपलब्ध नहीं होती थीं, उनके लिए भी यात्री झगड़ते थे। कई बार वह एयर होस्टेस को भी शर्मिंदा करता था। ऐसे में अलेक्सिया को यह नौकरी छोड़नी पड़ी।

कमाने लगी साल के 4 करोड़ रु

फिर उन्होंने ओलिफ़ान्स की ओर रुख किया। आपको बता दें कि Onlyfans एक एडल्ट सब्सक्रिप्शन साइट है जहां लोग अपने एडल्ट फोटो-वीडियो और दूसरी चीजें बेचते हैं। यूजर्स पेमेंट करके किसी के अकाउंट को सब्सक्राइब करते हैं और उसके बाद ही वो उस कंटेंट को देख पाते हैं। एलेक्सिया अब ओनलिफांस से हर महीने 39 लाख रुपये कमाती हैं यानी उनकी सालाना आय 4 करोड़ रुपये है। इतनी बड़ी कमाई के बावजूद कई लोग उन्हें हेय दृष्टि से देखते हैं।

Share this story