Samachar Nama
×

शौक बड़े हों तो ऐसे जुगाड़ काम आएंगे, शख्‍स ने बना ली ऐसी बाइक, देखकर चकरा जाएगा माथा

[

जुगाड़ में हुम भार्तियों का सानी नहीं। दुनिया जो भी बनाती है, उसे हम अपनी जरूरत के हिसाब से ढालते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं। वीडियो में एक शख्स ने अपने बाइक के शौक को इस तरह पूरा किया कि लोगों के होश उड़ गए.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का अपनी अनोखी बाइक से पेट्रोल पंप पर पहुंचा है. यह देख वहां मौजूद लोग सहम गए। इस लड़के ने ट्रैक्टर का साइलेंसर, मिल्क टैंक मिलाकर ऐसी बाइक बनाई है, जिसे देखकर बड़े-बड़े इंजीनियर चौंक जाएंगे. पेट्रोल मिलने के बाद लड़का अपनी जुगाड़ बाइक को सड़क पर तेजी से दौड़ाता नजर आ रहा है. इससे पहले इस वीडियो को पिछले साल नवंबर में शेयर किया गया था, लेकिन अब इसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

दूध की टंकी में पेट्रोल
गौर से देखने पर पता चलता है कि उसने ट्रैक्टर के साइलेंसर से बाइक का साइलेंसर बनाया है। दूध की टंकी पेट्रोल टैंक की तरह काम करती है। इंजन दोपहिया वाहन जैसा दिखता है। इसका हिस्सा ऐसा लगता है कि यह खुला है या कहीं ढका नहीं है। सीट वह भी है जो चालक की सीट के रूप में कार्य करती है। वीडियो पंजाब के किसी इलाके का लग रहा है।

Share this story