Samachar Nama
×

ये चोर है बहुत ही अजीब, जानकर आप भी चौंक जाएंगे !

ये चोर है बहुत ही अजीब, जानकर आप भी चौंक जाएंगे !

आपने चोरी की कई कहानियां सुनी होंगी, जिसमें बदमाश घर में घुस जाते हैं और फिर सारा सामान लेकर भाग जाते हैं। वे इसे जल्द से जल्द चलाने की कोशिश करते हैं, ताकि कोई उन्हें पकड़ न सके। लेकिन कुछ चोर अलग होते हैं। ये दूसरों के घर को अपना समझकर बड़े आराम से खाते-पीते निकल जाते हैं। फ्लोरिडा में चोरी का एक ऐसा अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे।

चोरी का यह अनोखा मामला फ्लोरिडा के एस्काम्बिया काउंटी का है। ज़ाचरी सेठ मर्डोक नाम के एक 29 वर्षीय चोर की कहानी बहुत दिलचस्प है। इस चोर ने कमाल का काम किया है। सुनसान घर में घुसकर चोर नहाया और बड़े आराम से अपने लिए कॉफी बना ली। फिर खूब फुरसत का लुत्फ उठाया और टहलना जारी रखा। अब इस अनोखे अमेरिकी चोर की कहानी सोशल मीडिया के जरिए पूरी दुनिया में सुर्खियां बटोर रही है। स्थानीय पुलिस ने पूरी घटना को फेसबुक पर शेयर किया।

एस्काम्बिया काउंटी पुलिस के अनुसार, ज़ाचरी ने खाली घर के मुख्य दरवाजे पर लगे शीशे को तोड़ दिया और फिर उसमें से प्रवेश किया। इसके बाद उन्होंने जो कुछ भी किया वह अद्भुत है। चोर ने वहां बाथटब में नहाने का लुत्फ उठाया, लेकिन बेडरूम में साफ बिस्तर देखकर थकान मिटाने के लिए सो गया। इतना ही नहीं, झपकी लेने के बाद उसने एक कप कॉफी बनाई और पी ली। इसके बाद घर से बाहर आ गए। इस तरह पकड़ा गया चोर

ज़ाचारी ने डकैती को अंजाम देने के लिए बस से यात्रा की। लेकिन गलती से उसने बस का टिकट घर के किचन में रखे कूड़ेदान में फेंक दिया। हालांकि, जब तक पुलिस पहुंची, वह जा चुका था। लेकिन उसी दिन दूसरे घर में चोरी की घटना हो गई। पुलिस को बाद में पता चला कि यह कोई और नहीं बल्कि ज़ाचरी था। मियामी पुलिस ने जॅचरी को गिरफ्तार किया। ज़ाचारी पर चोरी और संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया गया है।

Share this story