Samachar Nama
×

न हाथ हैं न ही दोनों पैर, फिर भी मॉडलिंग कर रही है लड़की, आज लाखों में हैं चाहने वाले!

jjjjjjjjjjjjjj

हम में से कुछ लोग भगवान को परिपूर्ण बनाते हैं, लेकिन कुछ लोग हैं जो स्वाभाविक रूप से कुछ कमियां पाते हैं। इस तरह के मामले में, मुद्दा यह है कि मनुष्य अपनी गलतियों से रो रहे हैं या किसी तरह से खोज रहे हैं जिससे इसे सफल बनाया जाएगा। विक्टोरिया सेल्सैडो ने कुछ इस तरह का पाया। विक्टोरिया ने उन परिस्थितियों में साहस नहीं खोया, जिसमें लोगों ने रहना बंद कर दिया।

डेली स्टार रिपोर्ट के अनुसार, विक्टोरिया सेल्सिडो इस तरह नहीं था। 6 साल की उम्र में, उनके पास एक दुर्घटना हुई, जिसने अपने हाथों और एक पैर दोनों को छीन लिया। उसने गलती से बिजली के तार को छुआ, फिर उसे बुरी तरह से जला दिया गया। उपचार के दौरान, डॉक्टरों ने अपने हाथों और एक पैर दोनों को काट दिया।

विक्टोरिया, एक्वाडोर से 26 -वर्षीय, ने अपने हाथों और एक पैर के बिना अपने 20 -वर्षीय -जीवन को काट दिया है। वह कहती है कि उसने कभी नहीं सोचा था कि वह एक तर्कसंगत होगी, लेकिन इस बार उसने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने 1 मिलियन 70 हजार लोगों का पीछा किया।

विक्टोरिया का कहना है कि वह आमतौर पर अपना जीवन जीना चाहती थी। जब वह 19 साल की थी, तो उसने एक मॉडलिंग स्काउट देखा। विक्टोरिया उद्योग ने उस दिन की मांग की। बहुत सुंदर होने के साथ, वह बहुत पेशेवर भी है और सुंदरता का एक अलग आयाम दिया है।

2021 में, विक्टोरिया ने मिस एक्वाडोर बुच पेजेंट में भाग लिया। वह कहती है कि वह इस तरह से अपने देश का प्रतिनिधित्व करना चाहती थी। आपको यह जानकर आश्चर्य हो सकता है कि विक्टोरिया सिर्फ अपना सारा काम अपने दाहिने पैर के साथ करती है। चाहे वह बाल बनाना हो, खाना खा रहा हो या मेकअप।

विक्टोरिया अपने कृत्रिम पैरों का उपयोग करके वर्कआउट भी करता है। वह इन स्थितियों और ऐसे लोगों को प्रोत्साहित करना चाहता है जो अक्सर अपने वीडियो और अपने जीवन से गुजर रहे हैं। वह ऐसे लोगों को अपनी शर्तों पर जीवन देना चाहता है

Share this story