Samachar Nama
×

लूडो खेलते-खेलते भारतीय लड़के पर फिदा हुई पाकिस्तानी लड़की, सरहदें तोड़कर पहुंची बेंगलुरू, फिर ....

J

हमें इंटरनेट पर दुनिया भर की चीजें देखने और सुनने को मिलती हैं। जहां पहले लोग घर पर ही टाइम पास करने के लिए कैरम और लूडो जैसे गेम खेलते थे, वहीं अब इन गेम्स के ऑनलाइन वर्जन भी लोगों के लिए उपलब्ध हैं। वे घंटों ऑनलाइन गेम खेलते हैं और जीतते रहते हैं। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक लड़के और एक लड़की को गेम खेलते हुए प्यार हो गया.

आजकल ऑनलाइन गेम खेलने का काफी चलन है, लेकिन कई बार लोगों को गेमिंग से प्यार हो जाता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया, जिसमें एक पाकिस्तानी लड़की को लूडो खेलने वाले भारतीय लड़के से प्यार हो गया और वह पाकिस्तान से भारत आ गई.मजे की बात तो यह थी कि कुछ दिन साथ रहे, लेकिन फिर यह मामला सामने आ गया. पुलिस का नोटिस आया और लव स्टोरी में ट्विस्ट आ गया।

लूडो खेलना पसंद है
यूपी के 26 वर्षीय व्यक्ति ने बेंगलुरु में एक निजी कंपनी में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम किया और अपना अधिकांश समय एक ऑनलाइन गेमिंग ऐप पर लूडो खेलने में बिताया। उसके जरिए वह पाकिस्तान के हैदराबाद में रहने वाली 19 साल की लड़की इकरा जिवानी के संपर्क में आया। प्यार में पड़ने के बाद दोनों ने शादी का प्लान भी बना लिया। लड़की ने पाकिस्तान से चोरी-छिपे भारत आने का साहस दिखाया। लड़की सितंबर 2022 में लड़के के कहने पर पाकिस्तान से काठमांडू आई और नेपाल के रास्ते भारत आ गई। बेंगलुरु पहुंचने के बाद दोनों ने शादी कर ली और लेबर क्वार्टर में रहने लगे।

एक वेब स्टोरी
महिला ने इंसानों को छोड़ 'भूत' से की शादी!
पुलिस ने प्रेमी जोड़े के खिलाफ कार्रवाई की
हालांकि, उनका यह राज ज्यादा दिनों तक नहीं चला और एक दिन पुलिस को उनके बारे में पता चल गया। जहां पुलिस ने लड़की को विदेशी क्षेत्रीय पंजीकरण कार्यालय को सौंप दिया, वहीं लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया है. उस पर फर्जी दस्तावेज बनाकर अवैध रूप से शहर में रहने का आरोप है। प्यार और रोमांस में डूबे युवा प्रेमी एक-दूसरे से मिलने के लिए दोनों देशों के बीच की सीमाओं को पार करने का फैसला करते हैं।

Share this story