Samachar Nama
×

14 फरवरी से पहले लड़कियां बना लें ब्वॉयफ्रेंड, फोटो खुद प्रिंसिपल देखेंगे', वायरल हुआ कॉलेज का नोटिस!

ggggggggggggg

स्कूलों और कॉलेजों में पढ़ने वाले छात्रों को कोई महत्वपूर्ण जानकारी या जानकारी देने के लिए सर्कुलर जारी किया जाता है। नोटिस में पढ़ाई या कॉलेज से जुड़ी जानकारी होती है। हालांकि, फिलहाल ओडिशा के एक कॉलेज का ऐसा सर्कुलर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें छात्राओं के लिए एक अजीबोगरीब आदेश जारी किया गया है। इस सर्कुलर में उन्हें वैलेंटाइन डे से पहले बॉयफ्रेंड पाकर अपना हुनर ​​दिखाने को कहा गया है.

यह नोटिस एसवीएम ऑटोनॉमस कॉलेज, ओडिशा का है। नोटिस में कहा गया है कि लड़कियां 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे से पहले अपना बॉयफ्रेंड बना लें और प्रिंसिपल के ऑफिस में अपनी फोटो जमा करा दें. कॉलेज ओडिशा के जगतसिंहपुर में स्थित है और यहां के नोटिस बोर्ड पर पोस्ट किया गया सर्कुलर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। लोग आश्चर्य करते हैं कि ऐसा कैसे हो सकता है?

बॉयफ्रेंड बनाओ और प्रिंसिपल को रिपोर्ट करो
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस अजीबोगरीब नोटिस में कॉलेज की छात्राओं से 14 फरवरी से पहले कम से कम एक बॉयफ्रेंड बनाने की अपील की जा रही है. यह सुरक्षा कारणों से होगा। कॉलेज में एक भी छात्रा का प्रवेश नहीं हो पाता है। उन्हें अपने बॉयफ्रेंड की एक मौजूदा फोटो दिखानी होगी। प्यार को फैलाओ।' कॉलेज की यह अनोखी जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. लोग इसे लेकर मिली-जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं. यह भी कहा गया है कि छात्राओं को अपने प्रेमी की फोटो प्रधानाध्यापक के पास जमा करानी होगी और उनके द्वारा उनकी पात्रता का सत्यापन किया जाएगा.

'यह नोटिस पूरी तरह फर्जी है'
इस अजीबोगरीब नोटिस के वायरल होने के बाद जब इसकी जांच की गई तो पता चला कि ओडिशा के कॉलेज की ओर से ऐसा कोई नोटिस जारी नहीं किया गया था. यह किसी शातिर छात्र की करतूत है। नोटिस में कहा गया था कि जो लड़कियां बॉयफ्रेंड नहीं बना पाएंगी उन्हें क्लास में नहीं बैठने दिया जाएगा। कॉलेज के प्राचार्य बिजय पात्रा ने मीडिया से कहा कि छात्रों को भ्रमित होने की जरूरत नहीं है क्योंकि नोटिस फर्जी है. उन्होंने इस मामले में प्राथमिकी भी दर्ज कराई है और पुलिस इसकी जांच कर रही है.

Share this story