Samachar Nama
×

टशन में उड़ती जा थी पापा की परी, आगे बढ़ते ही हो गया कांड!

d

सोशल मीडिया पर इन दिनों जो कंटेंट वायरल हो रहा है उसमें उन लड़कियों के वीडियो भी शामिल हैं जो ड्राइविंग में अच्छी नहीं हैं लेकिन अपने स्टाइल की वजह से ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करती हैं. इंटरनेट पर स्कूटी चलाने वाली लड़कियों के लिए खास तौर पर 'पापा की परी' मुहावरे का इस्तेमाल किया जाता है। ऐसा ही एक वीडियो अब भी वायरल हो रहा है, जिसमें पिता की परी को नुकसान हुआ लेकिन फायदा किसी और को हुआ.

युवती काफी तनाव में स्कूटी चला रही थी और उसने हेलमेट भी नहीं पहना हुआ था। अगले ही पल उसका एक बड़ा एक्सीडेंट हो जाता है और वह बच जाता है, लेकिन इस पूरी घटना में किसी को बहुत फायदा हुआ है। आपको यह फनी वीडियो जरूर देखना चाहिए। यदि आपने आपदा में मौका वाक्यांश सुना है, तो आपको इसका एक वास्तविक उदाहरण इस वीडियो में मिलेगा।

स्कूटी सवार एक युवती गिर गई
वायरल वीडियो में एक लड़की बिना हेलमेट के स्कूटी चला रही है। इसी बीच वहां से गुजर रहा एक बाइक सवार उसे धीरे चलाने और हेलमेट पहनने की सलाह देता है। लड़की उसे अनदेखा कर आगे बढ़ जाती है, लेकिन वह बाइक से टकराकर गिर जाती है। बच्ची के पीछे से एक बाइक सवार आ रहा है और उसने पूरा वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है, जो इस समय वायरल हो रहा है।

Share this story