Samachar Nama
×

'गिरफ्तार होने की भीख मांगते हैं अपराधी', महिला पुलिस ने किया दावा, वर्दी में देख बेकाबू हो जाते हैं मर्द!

FF

पुलिस का नाम सुनकर ही लोग डर जाते हैं और पुलिस की गाड़ी का सायरन ही चोरों के लिए काफी है। वे कभी किसी पुलिस अधिकारी से भिड़ना नहीं चाहते। हालांकि एक महिला पुलिस अधिकारी का कहना है कि पुरुष उसे वर्दी में देखकर इतने पागल हो जाते हैं कि उससे मिन्नतें करने लगते हैं. अपराधियों को कबूल करने में उसकी सुंदरता बहुत मदद करती है।

पुलिस के लिए अपराधियों से कबूलनामा करवाना मुश्किल होता है, लेकिन एक महिला पुलिसकर्मी का दावा है कि उसकी खूबसूरती काम करती है और उसे कुछ भी करने की जरूरत नहीं है। पुलिस महिला का नाम रोज है और उसने खुद सोशल मीडिया पर लोगों के साथ यह बात साझा की। रोज का कहना है कि कठिन पेशे में होने के बावजूद उनकी खूबसूरती उनके काम को काफी आसान बना देती है।

उसे वर्दी में देखकर अपराधी सहम जाते हैं
नीली आंखों और भूरे बालों वाली एक महिला पुलिस अधिकारी रोज़ ने अपने टिकटॉक अकाउंट @bigrose.22 पर लोगों को अपनी नौकरी और अपने बारे में दिलचस्प तथ्य बताने के लिए कहा। महिला का कहना है कि वह इतनी खूबसूरत है कि अपराधी खुद उसकी गिरफ्तारी की गुहार लगाते हैं। वीडियो में उन्होंने खुद को पहले पुलिस की वर्दी में और बाद में कैजुअल लुक में दिखाया है। उनके इस पोस्ट को 12,700 लाइक्स मिले और लोगों ने इस पर रिएक्ट कर उनकी सराहना की. कुछ यूजर्स ने तो यहां तक ​​कहा कि इसे रोज देखने के बाद वे महिला पुलिसवालों को डेट करने के बारे में सोचने लगे।

एक अधिक ग्लैमरस पुलिसकर्मी
वैसे रोज अकेली नहीं हैं, वह अपनी खूबसूरती की वजह से चर्चा में रहती हैं। कुछ दिन पहले एक महिला पुलिस कांस्टेबल ने यह कहते हुए नौकरी छोड़ दी थी कि उसे खूबसूरत होने के लिए तंग किया जाता था। इसलिए अब वह एडल्ट मॉडलिंग इंडस्ट्री में आ गई हैं। नौकरी छोड़ने के बाद, एक पूर्व पुलिसकर्मी लीन ने इंस्टाग्राम और अन्य सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर लाखों फॉलोअर्स बना लिए हैं।

Share this story