Samachar Nama
×

3 फीट के दूल्हे को मिली 3 फीट की दुल्हन, धूमधाम से हुई शादी, वीडियो वायरल !

3 फीट के दूल्हे को मिली 3 फीट की दुल्हन, धूमधाम से हुई शादी, वीडियो वायरल !

कहा जाता है कि ऊपर वाला एक ही जोड़ा बनाता है। हर किसी की किस्मत में कुछ न कुछ अच्छा लिखा होता है। जिससे वह मिलना चाहता है, जिसके साथ वह अपनी जिंदगी बिताना चाहता है, वह आखिरकार मिल ही जाता है। हां, इसमें थोड़ा समय लग सकता है, रास्ते में तरह-तरह की बाधाएं आ सकती हैं, लेकिन यह जरूर हासिल होता है। आजकल इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें तीन फुट की दुल्हन से तीन फुट की दुल्हन की शादी को धूमधाम से देखा जा रहा है. खास बात यह है कि इस अनोखी शादी में दूल्हा-दुल्हन के परिवारों ने भी हिस्सा लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस अनोखी शादी की चर्चा ऐसी थी कि बिन बुलाए लोग भी इस जोड़े को देखने पहुंचे. मामला सीतामढ़ी के पुनौरा धाम का है, जहां कपल ने धूमधाम से शादी की. वैसे आमतौर पर तीन फीट की हाइट वाले लोग छोटे कद के होते हैं और होते भी हैं तो बड़ी मुश्किल से शादी करते हैं। इस कपल के साथ भी ऐसा ही हुआ, लेकिन आखिरकार उन्होंने एक-दूसरे का पक्ष लिया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन शादी के जोड़े में खड़ी है और उसके आसपास उसके परिवार के सदस्य और रिश्तेदार समेत कई लोग भी खड़े हैं. वहीं कुछ देर बाद दूल्हा भी वहां आ जाता है और दुल्हन का हाथ पकड़कर तस्वीर लेता है।

इस अनोखी शादी की पूरे इलाके में चर्चा हो रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीन फुट लंबी इस दुल्हन का नाम पूजा है और इनकी उम्र 21 साल है। पूजा सीतामढ़ी के लोहिया नगर की रहने वाली हैं। जबकि दूल्हे का नाम योगेंद्र है और वह सीतामढ़ी जिले के डुमरा प्रखंड का रहने वाला है. योगेंद्र की उम्र 32 साल है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, योगेंद्र लंबे समय से अपने जीवनसाथी की तलाश में थे, वहीं पूजा को भी अपने लिए दूल्हा खोजने में परेशानी हो रही थी, लेकिन कहते हैं न कि किस्मत में जो लिखा होता है, वह साथ रहता है. इसी कड़ी में पूजा और योगेंद्र मिलते हैं और यूं ही नहीं बल्कि काफी धूमधाम से शादी कर लेते हैं।

Share this story