×

Reliance Jio Fiber ने लॉन्च किए नए पोस्टपेड प्लान

Reliance Jio Fiber ने लॉन्च किए नए पोस्टपेड प्लान

रिलायंस जियो फाइबर यूजर्स के लिए एक साथ कई नए पोस्टपेड प्लान लेकर आई है। ये प्लान्स 399 रुपये प्रतिमाह कीमत से शुरू होंगे। नए प्लान्स को लॉन्च करने के साथ ही कंपनी ने ऐलान किया है कि सभी नए यूजर्स को प्लान के साथ इंटरनेट बॉक्स यानी राउटर फ्री मिलेगा। ग्राहकों को कोई इंस्टॉलेशन फीस भी नही भरनी पड़ेगी।

कुल मिलाकर ग्राहकों को 1500 रुपए तक की बचत होगी। फ्री इंटरनेट बॉक्स और फ्री इंस्टॉलेशन का फायदा यूजर्स को तभी मिलेगा जब वे कम से कम 6 महीने की वेलिडिटी का प्लान खरीदेंगे। सभी प्लान्स 17 जून से लागू होंगे।

विशेषताएं :

अपलोड और डाउनलोड स्पीड बराबर होगी

रिलायंस जियो के नए पोस्टपेड प्लान की एक खासियत यह होगी कि इसमें अपलोड और डाउनलोड स्पीड एक जैसी मिलेगी। 399 रुपये के प्लान में 30एमबी, 699 रुपये के प्लान में 100एमबी, 999 रुपये वाले प्लान में 150एमबी और 1499रुपये के प्लान में 300एमबी की अपलोड और डाउनलोड स्पीड यूजर्स को मिलेगी।

इसके अलावा 1जीबीपीएस तक के प्लान भी जियोफाइबर पर उपलब्ध है।

999 रुपए के मिलेंगे ओटीटी ऐप्स फ्री

रिलायंस जियो के 999 रुपये के पोस्टपेड जियोफाइबर कनेक्शन के साथ ग्राहकों को फ्री ओटीटी ऐप्स का फायदा भी मिलेगा। अमेजन प्राइम, डिजनी हॉटस्टार, सोनी लिव, जी-5, वूट सिलेक्ट, सन नेक्ट और होईचोई जैसे 14 पापुलर ओटीटी ऐप्स मिलेंगे।

1499 वाले प्लान में नेट फ्लिक्स समेत सभी 15 ओटीटी ऐप्स शामिल होगें। इन ऐप्स की Market वैल्यू 999 रुपये है। ओटीटी ऐप्स बेहतरीन तरीके से चल सकें इसके लिए 1000 रुपये की सिस्योरिटी डिपाजिट लेकर कंपनी ग्राहकों को एक 4के सेट टॉप बॉक्स भी फ्री में देगी।

–आईएएनएस

Share this story