×

पार्टी प्रमुख के वाहन पर हमला, Punjab CM ने की भाजपा की निंदा

पार्टी प्रमुख के वाहन पर हमला, Punjab CM ने की भाजपा की निंदा

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने बुधवार को अपने राज्य प्रमुख अश्विनी शर्मा के वाहन पर हमला किए जाने के मद्देनजर भाजपा को उकसाए जाने वाले क्रियाकलापों के चलते फटकार लगाई है। इसके लिए पुलिस ने पहले से ही कई किसान यूनियनों के सदस्यों को जिम्मेदार माना है। पंजाब कांग्रेस के खिलाफ शर्मा के बेबुनियाद आरोपों को खारिज करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष अपनी पार्टी के हितों को बढ़ावा देने के लिए झूठे प्रचार करने पर तुले हुए हैं।

उन्होंने कहा, “इन कार्रवाइयों का उद्देश्य स्पष्ट रूप से किसान कानूनों पर लोगों के ध्यान को किसानों से भाजपा के खिलाफ आकर्षित किया जाना था।”

मुख्यमंत्री ने कहा कि किसानों सहित पंजाब के लोगों को इन गैरजिम्मेदाराना बयानों और कार्यों से गुमराह नहीं किया जाएगा। किसान गुस्से में हैं और भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए कृषि कानूनों को लेकर नाराज हैं। उनके साथ सहानुभूति रखने और पार्टी हाई कमान तक उनकी पीड़ा को पहुंचाने के बजाय राज्य में भाजपा की नेतृत्व वाली सरकार ने 12 अक्टूबर की घटना का फायदा उठाने की कोशिश की ताकि कुछ राजनीतिक मुनाफा कमाया जा सके।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

Share this story