×

दिग्गज goalkeeper Buffon 20 साल बाद पार्मा लौटे

दिग्गज goalkeeper Buffon 20 साल बाद पार्मा लौटे

अनुभवी गोलकीपर जियानलुइगी बफन ने अपने लंबे करियर को जारी रखने का फैसला किया है क्योंकि सेरी-बी क्लब पार्मा ने अपने यहां 20 साल बाद उनकी महत्वपूर्ण वापसी के दरवाजे खोल दिए हैं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, पार्मा की युवा अकादमी में आने के बाद, बफन ने 19 नवंबर, 1995 को एसी मिलान के खिलाफ सेरी ए में पदार्पण किया, जिसमें उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था।

पार्मा के साथ 220 मैचों के बाद, बफन 2001 में एक गोलकीपर के लिए रिकॉर्ड ट्रांसफर-शुल्क पर बियांकोनेरी में शामिल हो गए। उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट जर्सी में कई खिताब जीते। 2018-19 सीजन में पेरिस सेंट जर्मेन के साथ थोड़े समय के लिए रहने के बाद उन्होंने जुवेंटस में वापसी की।

मई में, बफन ने खुलासा किया कि उनका जुवे करियर समाप्त हो गया है लेकिन उनका भविष्य अभी भी अधर में था क्योंकि पार्मा ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की थी। गुरुवार को हालांकि क्लब ने इस बारे में घोषणा कर दी।

हम गिगी बफन का घर में स्वागत करने के लिए रोमांचित हैं, हम इस दिग्गज क्लब को उसके सही स्थान पर वापस लाने जा रहे हैं। बफन की वापसी उस महत्वाकांक्षा का एक और सत्यापन है। यह वास्तव में हम सभी के लिए एक विशेष क्षण है, के अध्यक्ष काइल क्रूस ने कहा पर्मा।

पार्मा ने कहा है कि बफन के प्रेंजेंटेशन के बारे में और जानकारी अगले कुछ दिनों में प्रशंसकों और प्रेस को दी जाएगी।

–आईएएनएस

जेएनएस

Share this story