×

Ajinkya Rahane ने WTC फाइनल से पहले आलोचकों दिया करारा , कही बड़ी बात

Ajinkya Rahane ने  WTC फाइनल से पहले आलोचकों दिया करारा ,  कही बड़ी बात

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच 18 से 22 जून को खेला जाएगा । इस मुकाबले में अजिंक्य रहाणे से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है । खिताबी मैच में उप कप्तान अजिंक्य रहाणे पर बड़ी जिम्मेदारी रहने वाली है ।

ICC Test Rankings: विराट कोहली या केन विलियमसन नहीं बल्कि ये खिलाड़ी रैंकिंग में पहुंचा टॉप पर

Ajinkya Rahane ने  WTC फाइनल से पहले आलोचकों दिया करारा ,  कही बड़ी बात मैच से पहले अजिंक्य रहाणे ने बड़ा बयान दिया है और साथ ही अपने आलोचकों को करारा जवाब भी दिया। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बारे में बात करते हुए रहाणे ने कहा कि , हम इसे किसी अन्य मैच की तरह समझकर खेलेंगे। हमारे लिए जरूरी है कि अच्छी शुरुआत करें।

IPL Spot Fixing:बीसीसीआई ने इस खिलाड़ी ने हटाया बैन, अब फिर खेलता आएगा नजर

Ajinkya Rahane ने  WTC फाइनल से पहले आलोचकों दिया करारा ,  कही बड़ी बात हम न्यूजीलैंड को हल्के में नहीं लेंगे।साउथैंप्टन में अपने अनुभव के बारे में उन्होंने कहा कि हम स्वतंत्र और निडर क्रिकेट खेलना चाहते हैं। रहाणे ने कहा कि , विरोधी टीम अलग है।रणनीति बिल्कुल अलग होगी । हम अपने आप को दबाव में नहीं डालना चाहते हैं। यही नहीं अजिंक्य रहाणे ने आलोचनों को अपनी सकारात्मक ऊर्जा में बदला और शानदार प्रदर्शन किया ।बता दें कि  उन्होंने कहा कि , मैं आलोचना लेने को खुश हूं ।

Rashid Khan ने किया खुलासा, बताया कैसे विराट -बाबर के खिलाफ बनाते हैं रणनीति

Ajinkya Rahane ने  WTC फाइनल से पहले आलोचकों दिया करारा ,  कही बड़ी बात भले ही लोग आलोचना करें या नहीं करें मैं हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करता हूं । मेरे लिए अपने देश के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है । मैं आलोचनाओं या ऐसी चीजों को नियंत्रित नहीं कर सकता हूं। इन्हीं आलोचनाओं के कारण आज मैं यहां हूं। अजिंक्य रहाणे के होने से भारतीय टीम का मध्यक्रम मजबूत रहता है लेकिन उनका विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच के तहत बल्ला चलना जरूरी हो जाता है। Ajinkya Rahane ने  WTC फाइनल से पहले आलोचकों दिया करारा ,  कही बड़ी बात

Share this story