×

Husband की हत्या के आरोप में महिला गिरफ्तार

Husband की हत्या के आरोप में महिला गिरफ्तार

एक चौंकाने वाली घटना में, राज्य की राजधानी के बाहरी इलाके नगरम में एक महिला ने अपने चौथे पति की हत्या कर दी और फिर पुलिस को गुमराह करने के लिए अपराध स्थल को तैयार किया। खबरों के मुताबिक मृतक अवधेश नगरम में अपने ससुराल में रह रहा था।

बुधवार की सुबह उसकी पत्नी ज्ञानवती चिल्लाने लगी कि उसके पति को किसी ने मार डाला है।

जब पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे, तो उन्होंने अवधेश को अपने अंडरगारमेंट्स में मृत पड़ा देखा। शरीर पर कट लगे थे और कीचड़ से सना हुआ था।

हालांकि, अवधेश के पिता ने पुलिस को बताया कि उन्हें संदेह है कि उनके बेटे की हत्या ज्ञानवती ने की है। अवधेश उनके चौथे पति थे।

पुलिस उपायुक्त ख्याति गर्ग ने संवाददाताओं से कहा, “जांच के दौरान जांच दल ने पाया कि अवदेश की साफ शर्ट और पतलून कमरे में एक खूंटी पर लटकी हुई थी। उसकी पत्नी ने कहा कि अवदेश बाहर गया था और वह कमरे में सो रही थी। जब वह उठी तो उसने उसे मृत पड़ा पाया।”

जब उससे पूछा गया कि कैसे शरीर पर मिट्टी लगी हुई है और मृतक उसके नीचे के कपड़ों में है, तो ज्ञानवती के पास कोई जवाब नहीं था।

बाद में पूछताछ के दौरान वह टूट गई और उसने अपने पति की हत्या करने की बात कबूल कर ली।

उसने कहा कि उसका पति पिछली रात शराब पीकर घर लौटा था और उनका झगड़ा हुआ था जिसके बाद उसने पानी में कीटनाशक मिलाकर उसे दे दिया।

जब अवदेश को चक्कर आया, तो उसने महसूस किया कि उसे जहर दिया गया है और उसने ज्ञानवती पर आरोप लगाना शुरू कर दिया, जिसने उस पर लकड़ी के तख्ते से हमला किया।

उसने अपनी शर्ट और पतलून उतारकर अपराध स्थल को तैयार किया और उसके गले और अन्य अंगों को ब्लेड से काट दिया। उसने उसके शरीर पर मिट्टी भी मल दी।

सुबह उसने अपने पति के शव को देखने का नाटक किया और रोने लगी।

ज्ञानवती को गुरुवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। उस पर हत्या और सबूतों से छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है।

–आईएएनएस

Share this story