×

Movie ‘जून’ में फादर्स डे के एंथम ‘Baba’ में नजर आईं नेहा पेंडसे, अमृता खानविलकर और प्रिया बापट

Movie ‘जून’ में फादर्स डे के एंथम ‘Baba’ में नजर आईं नेहा पेंडसे, अमृता खानविलकर और प्रिया बापट

मराठी में ‘बाबा’ एकमात्र ऐसा शब्द है जो बिना शर्त प्यार, स्नेह, समर्थन और अद्वितीय विश्वास प्रदान करता है। ‘जून’ फिल्म के सबसे भावुक गााना ‘बाबा’ के बोल इस गाने में जान फूंक देते हैं। एक पिता और एक बेटी के बीच के नाजुक और अटूट रिश्ते को मराठी फिल्म इंड्रस्टी के प्रमुख चेहरों द्वारा व्यक्त किया जाएगा । ‘जून’ के निर्माता एक फीमेल वॉइस के साथ लोकप्रिय ट्रैक ‘बाबा’ का रूपांतरण कर रहे हैं। यह एंथम इस फादर्स डे पर सभी पिताओं को लिए समर्पित है। ‘बाबा’ का संगीत शाल्मली खोलगड़े ने दिया है, गायिका आनंदी जोशी है, जबकि निखिल महाजन गीत लिखा हैं। अभिनेत्री प्रिया बापट, नेहा पेंडसे, अमृता खानविलकर, गिरिजा ओक गोडबोले, गौरी नलवाडे, मृण्मयी गोडबोले, रेशम श्रीवर्धन, परना पेठे, शाल्मली खोलगड़े, आनंदी जोशी और संस्कृति बालगुडे इस गाने में नजर आएंगी।

यह गाना 18 जून को अंतर्राष्ट्रीय फादर्स डे के लिए प्लैनेट मराठी ओटीटी रिलीज होगा। अंतर्राष्ट्रीय फादर्स डे 20 जून, 2021 को मनाया जाता है।

फिल्म के निर्देशक और गीत के लिरिकिस्ट निखिल महाजन को लगता है, ” यह गीत ‘जून’ की भावना के लिए महत्वपूर्ण है। ‘बाबा’ पिता और हमारे जीवन में उनके विशेष स्थान के बारे में यह एक गीत है। फादर्स डे पर ‘जून’ की टीम ने सोचा कि हमें अपने जीवन में इन अद्भुत पुरुषों को ट्रिव्यूट देना चाहिए, और जश्न मनाने के लिए इससे बेहतर क्या हो सकता है । यह गाना हमारे उद्योग की कुछ सबसे प्रतिभाशाली और खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ आ रहा है। मैं अपने उन सभी दोस्तों को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने टीम जून में काम करने के लिए अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकाला।”

फिल्म ‘जून’ की मुख्य अभिनेत्री नेहा पेंडसे ने अपनी यादें साझा करते हुए कहा, “वास्तविक दुनिया में पनपने के लिए जो भी सिद्धांत, अखंडता, ²ढ़ता और अन्य गुण आवश्यक हैं, वह मुझे अपने पिता से मिले हैं। मुझे उन पर गर्व है। मैंने कभी अपने पिता को ज्यादा बातें कहते हुए नहीं सुना और मेरे पिता बहुत कम बात करने वाले व्यक्ति हैं। मैंने अपने पिता को हमेशा हार्डवर्क और अच्छे काम करते हुए देखा है। मैं अपनी मां के करीब हूं लेकिन मैं अपने पिता के जैसी हूं। गीत ‘बाबा’ जो बताता है कि ‘तुम मेरे मूल हो और तुम मुझ में हो और मैं तुम में हूं’ वास्तव में मेरे मामले में फिट बैठता है। यह सबसे अच्छा तरीका है कि मैं इसके जरिए अपनी बात कह सकती हूं।”

शाल्मली खोलगड़े ने ‘जून’ से म्यूजिक डायरेक्शन में डेब्यू किया है। यह एल्बम उनके दिल के करीब है, लेकिन यह बताते हुए कि ‘बाबा’ उनके विशेष में से एक क्यों है, वह कहती हैं, “हम अक्सर पिता को उतना महत्व नहीं देते जितना हमें देना चाहिए। मुझे इस बात पर गर्व है कि मेरे पास एकल महिला ट्रैक है। आनंदी जोशी द्वारा खूबसूरती से गाया गया ‘जून’ एल्बम, जिसका शीर्षक ‘बाबा’ है। हर बार जब मैं गीत सुनती हूं, तो मैं कृतज्ञता से भर जाती हूं, और मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी ऐसा ही महसूस करेंगे। ”

प्लैनेट मराठी ओटीटी ने डिजिटल प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है। ‘जून’ की रिलीज भी मराठी फिल्म देखने के अनुभव को फिर से परिभाषित करने में एक महत्वपूर्ण कदम है क्योंकि यह टीवीओडी के रूप में लॉन्च होने वाला पहला मराठी सिनेमा है। मराठी फिल्म के प्रशंसक जो पूरी सदस्यता नहीं खरीदना चाहते हैं, लेकिन फिर भी फिल्म देखना चाहते हैं, वे बस एक टिकट खरीद सकते हैं और प्लेनेट मराठी डिजिटल थिएटर पर फिल्म देख सकते हैं।

प्लैनेट मराठी अपनी रोमांचक पेशकशों के साथ मराठी दर्शकों के लिए डिजिटल मनोरंजन की एक नई लहर का वादा कर रहा है। सिंगापुर स्थित कंपनी विस्टास मीडिया कैपिटल, जो प्लैनेट मराठी की अनूठी पहल का सर्पोट कर रही है, इस महान उड़ान को सक्षम करने में मदद करती है।

–आईएएनएस

Share this story