×

Nandini Rai ने खुलासा किया कि सह-कलाकार विकास ने उन्हें थप्पड़ क्यों मारा!

Nandini Rai ने खुलासा किया कि सह-कलाकार विकास ने उन्हें थप्पड़ क्यों मारा!

नई तेलुगू वेब सीरीज ‘इन द गेम ऑफ गॉड’ में नजर आ रही अभिनेत्री नंदिनी राय ने खुलासा किया कि कुछ ²श्यों की शूटिंग के दौरान उन्होंने और उनके सह-कलाकार विकास ने कैमरे के लिए एक स्वाभाविक प्रतिक्रिया के लिए वास्तव में एक-दूसरे को थप्पड़ मारा था। नंदिनी ने आईएएनएस को बताया, “जब विकास कैमरे के लिए मुझे हल्के से मार रहा था तो हमें लगा कि हम वास्तविक भावनाओं को सामने नहीं ला पा रहे हैं। फिर, हमने चर्चा की और असली में मारना शुरू कर दिया। इसलिए, दर्शकों को जो आंसू दिखाई देंगे, वे असली आंसू हैं! यह हमारी असली प्रतिक्रिया थी। ”

अभिनेत्री ने आगे दावा किया कि हिटिंग इतनी प्रामाणिक लग रही थी कि निर्देशक विद्यासागर मुथुकुमार ने फिर से शूटिंग शुरू करने से पहले एक ब्रेक के लिए बुलाया।

नंदिनी कहती हैं, “विकास और मैंने इतना जोरदार थप्पड़ मारा कि निर्देशक को सूजन कम होने के लिए आधा घंटा इंतजार करना पड़ा।”

क्राइम थ्रिलर एक सात-भाग वाली श्रृंखला है जिसमें अभिनेता प्रियदर्शी हैं। नंदिनी ने एक गांव की लड़की की भूमिका निभाई है जो अभिनय के अपने सपने को पूरा करने के लिए हैदराबाद जाती है।

एक्ट्रेस एक वेब सीरीज में काम करके खुश हैं।

“इन दिनों ओटीटी ने हम सभी का दिल जीत लिया है। जो लोग थिएटर नहीं जा रहे हैं वे घर में देख रहे हैं। अभिनेताओं के लिए, शूटिंग और पारिश्रमिक समान हैं। हम थिएटर की भावना को याद करते हैं लेकिन अगर दोस्तों का एक समूह उनके कंप्यूटर से जुड़ी एक अच्छी ध्वनि प्रणाली के साथ एक साथ बैठता है तो मुझे लगता है कि यह एक समान भावना देता है। मुझे नहीं लगता कि बहुत अंतर है। ”

विभिन्न भाषाओं में काम कर चुकीं तेलुगू अभिनेत्री का कहना है कि उन्हें काम के लिए नई भाषाएं सीखने में मजा आता है।

वह कहती हैं, “किसी भी अभिनेता के लिए भाषा कभी बाधा नहीं होती। मैं तमिल, तेलुगू, मलयालम फिल्मों में काम कर रही हूं। नई भाषा सीखने और अलग-अलग लोगों से मिलने में मजा आता है।”

–आईएएनएस

Share this story