×

US President Joe Biden ने साझा किया वीडियो संदेश, कहा- 'एकता हमारी सबसे बड़ी ताकत है'

US President Joe Biden ने साझा किया वीडियो संदेश, कहा- 'एकता हमारी सबसे बड़ी ताकत है'

 विश्व न्यूज़ डेस्क !!!अमेरिका के ट्विन टावर पर हुए 9/11 हमले के आज 20 साल पूरे हो चुके हैं। लेकिन आज भी इस हमले से जुड़ी यादें लोगों को अंदर तक झकझोर देती हैं। ऐसे में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने अमेरिकियों से एकता दिखाने का आग्रह किया है। तो चलिए आपको बताते हैं, उन्होंने अपने वीडियो सन्देश में क्या कहा है।

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो संदेश में कहा, " ये11 सितंबर, 2001 को न्यूयॉर्क शहर, अर्लिंग्टन, वर्जीनिया और शैंक्सविले, पेनसिल्वेनिया में मारे गए 90 से अधिक देशों के 2,977 लोगों और घायल हुए एक हजार लोगों के परिवारों के लिए है। अमेरिका आपको और आपके प्रियजनों को याद करता है।" 
 
उन्होंने यह भी कहा कि यह त्रासदी इस बात को उजागर करती है कि कैसे सबसे कमजोर स्थिति में भी एकता हमारी सबसे बड़ी ताकत है। बिडेन ने उन बलों की भी सराहना की जिन्होंने हमलों में और बाद में अपनी जान जोखिम में डाली और शहीद हो गए।
 
उन्होंने कहा, "हम अग्निशामकों, पुलिस अधिकारियों, ईएमटी और निर्माण श्रमिकों, डॉक्टरों और नर्सों, विश्वास नेताओं, सेवा सदस्यों और उन सभी लोगों का सम्मान करते हैं जिन्होंने बचाव, पुनर्प्राप्ति और पुनर्निर्माण के लिए अपना सब कुछ दे दिया।"

न्यूज हेल्पलाइन 

Share this story