अनंत-राधिका की शुभ आशीर्वाद सेरेमनी में शामिल होंगे ये सेलेब्स

शादी के चर्चे

इस वक्त सिर्फ अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी के चर्चे हैं। हर कोई उनकी शादी को लेकर उत्साहित और इससे जुड़ी हर अपडेट जानना चाहता है।

शुभ आशीर्वाद समारोह

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी के बीच 13 जुलाई को होने वाले शुभ आशीर्वाद समारोह का कार्ड सामने आया है। समारोह का आयोजन शाम 6 बजे से जियो वर्ल्ड में किया जाएगा।

इन्हें नहीं मिलेगी एंट्री

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के शुभ आशीर्वाद कार्ड में साफ तौर पर लिखा हुआ है कि इसमें 14 साल से छोटे बच्चों को एंट्री नहीं मिलेगी।

ड्रेस कोड

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के शुभ आशीर्वाद समारोह के कार्ड में ड्रेस कोड का जिक्र किया हुआ है। समारोह में आने वाली हस्तियों को इंडियन फॉर्मल अटायर में आना होगा।

गेस्ट लिस्ट

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के शुभ आशीर्वाद समारोह में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स जैसे शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान और अमिताभ बच्चन सहित अन्य शामिल होंगे।

मेहमान

अंबानी के शुभ आशीर्वाद में शामिल होने वाले गेस्ट की लिस्ट सामने आई हैं। इनमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, कियारा आडवाणी, शाहिद कपूर, विक्की कौशल आदि के नाम हैं।

इंटरनेशनल गेस्ट

बताया जा रहा है कि अनंत-राधिका के शुभ आशीर्वाद समारोह में बॉलीवुड के अलावा उद्योग जगत के दिग्गज, राजनेता और अंतरराष्ट्रीय हस्तियां भी शामिल होंगी।

12 जुलाई को शादी

अनंत-राधिका 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी करेंगे। उसके बाद 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद और 14 जुलाई को शादी का रिसेप्शन होगा।

लाइक और शेयर

ऐसी और एंटरटेनिंग स्टोरीज देखने के लिए बने रहे और स्टोरी को लाइक और शेयर जरूर करे

read more