लाजवाब लुक और स्टाइल वाली Kia EV9 पेश

मिलेंगे यह एडवांस फीचर

ऑटो एक्सपो 2023 में इसका डेब्यू

2023 ऑटो एक्सपो में इलेक्ट्रिक वाहनों की भरमार देखने को मिली है और इनमें से सबसे दिलचस्प इलेक्ट्रिक कारों में एक किआ की नई ईवी9 भी है.

जोरदार है किआ ईवी9 का लुक

लुक की बात करें तो किआ की ये बिल्कुल नई इलेक्ट्रिक एसयूवी बहुत खूबसूरत है, कंपनी ने इसकी स्टाइल और डिजाइन काफी आधुनिक रखी है.

2023 के अंत तक होगी लॉन्च

किआ ईवी9 इलेक्ट्रिक एसयूवी को फिलहाल सिर्फ शोकेस किया जाने वाला है. ग्लोबल लेवल पर इसका उत्पादन साल के अंत तक शुरू होगा और लॉन्च भी इसके आस-पास होगा.

फिलहाल कॉन्सेप्ट अवतार में

किआ इंडिया ने ऑटो एक्सपो 2023 में नई ईवी9 का कॉन्सेप्ट मॉडल पेश किया है. इसके दरवाजे अलग तरीके से खुलते हैं जो प्रोडक्शन मॉडल में भी ऐसे ही मिल सकते हैं.

तगड़ा है साइड प्रोफाइल

किआ ईवी9 का साइड प्रोफाइल बहुत जोरदार है और सी-पिलर तक ये ई-एसयूवी कमाल दिखती है. अलॉय व्हील्स काफी स्टाइलिश हैं और दमदार दिखते हैं.

केबिन अलग ही लेवल का

किआ ईवी9 कॉन्सेप्ट सिर्फ बाहर से ही नहीं, अंदर से भी बेहद खूबसूरत है. इसका केबिन बहुत आधुनिक है और एक अलग लेवल पर तैयार किया गया है.

वीडियो गेम जैसी ड्राइवर सीट

इस इलेक्ट्रिक एसयूवी की ड्राइवर सीट पर बैठकर आपको वीडियो गेम जैसा फील आता है. यहां बड़े साइज का डिजिटल स्क्रीन और अलग किस्म का स्टीयरिंग व्हील मिला है.

अनोखी है सीटिंग व्यवस्था

इस ई-एसयूवी के केबिन में खूब सारी जगह के साथ अनोखी सीटिंग दी गई है, यहां सामने फेसिंग के अलावा यात्री आमने-सामने चेहरा करके भी बैठ सकते हैं. मतलब सीट घुमाई जा सकती है.

यह स्टोरी पड़ने के लिए आपका धन्यवाद

ऐसे ही स्टोरी पड़ने के लिए आप पड़ते रहे samacharnama.com