Bollywood Actress जो करिदार के लिए हुई गंजी

नाम जान रह जाओगे हैरान

किरदार में जान डालने के लिए मुंडवा दिए बाल

आजकल बॉलीवुड एक्ट्रेस किसी बात में पीछे नहीं हैं। कई ऐसी अदाकाराएं भी हैं, जिन्होंने परदे पर अपने किरदार में जान डालने के लिए अपने बाल ही मुंडवा दिए थे।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने बॉक्सर मैरी कॉम के जीवन पर आधारित फिल्म ‘मैरी कॉम’ में उनका किरदार निभाया था। इस रोल के लिए प्रियंका ने बहुत मेहनत की थी, यहां तक कि अपने बाल तक मुंडवा दिए थे।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में एक कैंसर पेशंट का किरदार निभाया था और इस किरदार को रियल लुक देने के लिए उन्होंने अपना सिर मुंडवा दिया था।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने उनकी होम प्रोडक्शन फिल्म ‘द डिज़ायर’ के लिए अपने बाल मुंडवा लिए थे। हालांकि, शिल्पा ने फिल्म में अपना किरदार निभाने के लिए 3 घंटे के लिए प्रोस्थेटिक मेकअप का विकल्प चुना था।

अंतरा माली

अंतरा माली ने अमोल पारेकर की फिल्म ‘एंड वन्स अगेन’ के लिए अपना सिर मुंडवाया था। इस फिल्म में अंतरा माली ने सिक्किम के एक साधु का किरदार निभाया था, जिसके लिए वो असल में गंजी हुई थीं।

रिंकू करमाकर

कहानी घर घर की की एक्ट्रेस रिंकू ने ये लुक अपने शो ये वादा रहा के लिए कैरी किया था। इसके लिए रिंकू ने प्रोस्थेटिक्स का उपयोग नहीं किया और वास्तव में शो के लिए अपना सिर मुंडवा लिया था।

जेनिफर विंगेट

टीवी सीरियल 'बेहद' में माया के किरदार में निभाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने बाल मुंडवा लिए थे। इस लुक को उनके फैंस ने काफी पसंद किया था।

निया शार्मा

'एक हजारो में मेरी बहना है' में मानवी का किरदार निभाने के लिए टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री निया शर्मा गंजी हुई थीं। कहा जाता है कि निया शर्मा गंजे लुक में सबसे पहले दिखने वाली अभिनेत्री थीं, जिसे निभाना आसान नहीं था।

लाइक और शेयर करें

उम्मीद है कि आपको यह जानकारी पसंद आई होगी। स्टोरी अच्छी लगी हो तो लाइक और शेयर करें।