Free Fire MAX के इंडियन सर्वर पर इस साल आए ये बेस्ट टॉप-अप इवेंट

जाने आज इनके बारे में

Free Fire MAX के इंडियन सर्वर पर इस साल आए ये बेस्ट टॉप-अप इवेंट

Garena फ्री फायर मैक्स में कई इवेंट लाते हैं। ये इवेंट फ्री रिवॉर्ड पाने का अच्छा जरिए है। प्लेयर्स द्वारा पसंद किए जाने इवेंट में टॉप-अप इवेंट शामिल है।

Free Fire MAX

Free Fire MAX में इस साल इंडियन सर्वर के लिए कई टॉप-इवेंट आए हैं। इनमें प्लेयर्स को एक से एक धमाल आइटम पाने का मौका मिला। हम आज इस साल फ्री फायर मैक्स इंडियन सर्वर पर लाइव हुए बेस्ट 5 टॉप-अप इवेंट बताने वाले हैं।

Dragon Bite Top-Up Event

यह लेटेस्ट टॉप-अप इवेंट में से एक है। इसे 13 अक्टूबर को ऐड किया गया है। इसमें Dragon Bite Loot Box, Dragon Bite Backpack जैसे Gloo Wall – Dragon Bite शानदार रिवॉर्ड मिले थे।

J.Biebs Top-Up Event

इस टॉप इवेंट में प्लेयर्स को Acoustic Serenade और Biebs Mural Gloo Wall रिवॉर्ड के तौर पर मिल रहा था। इवेंट 4 सितंबर तक गेम में लाइव था।

BTS Top-Up Event

इंडियन सर्वर के लाए बेस्ट टॉप अप इवेंट में इसका नाम भी शामिल है। इस इवेंट में प्लेयर्स को रिवॉर्ड के तौर पर Winner Throw emote और Motor Bike – Soldier Night मिल रहा था।

100% Bonus Top-Up

इंडियन सर्वर के लिए आए सभी इवेंट में बेस्ट था। इसमें यूजर को 100 डायमंड खरीदने पर उसके डबल यानी 200 डायमंड मिल रहे थे। वहीं, 300 डायमंड खरीदकर 300 और डायमंड पा सकते थे।

Top Up Event

बता दें कि इस इवेंट में प्लेयर्स को डायमंड खरीदने पर फ्री रिवॉर्ड मिलता है। यहां से प्लेयर्स कम दाम में अधिक डायमंड पा सकते हैं। साथ ही फ्री आइटम भी अपने नाम कर सकते हैं।

डायमंड्स का टॉप-अप

इन इवेंट में डायमंड्स का टॉप-अप करने पर आइटम अनलॉक होते हैं लेकिन कोई डायमंड्स खर्च नहीं करने पड़ते हैं। क्योंकि, डायमंड्स का टॉप-अप करने पर आइटम तो फ्री में मिल जाते हैं, लेकिन डायमंड्स अकाउंट में क्रेडिट हो जाते हैं।

प्लेयर्स टॉप-अप इवेंट का उपयोग

इस वजह से प्रत्येक Free Fire Max खेलने वाला प्लेयर्स टॉप-अप इवेंट का उपयोग करके आइटम प्राप्त करना पसंद करता है। हालांकि, गरेना के डेवेलपर ने साल 2022 में कई फायदेमंद टॉप-अप इवेंट को गेम के अंदर जोड़ा है।