Samachar Nama
×

LANDOUR के करीब के ये खूबसूरत होटल जहा आपको एक बार जरुर जाना चाहिए 

फगर

लंढौर को अक्सर छोड़ दिया जाता है क्योंकि यात्री मसूरी की शान में भीगना चाहते हैं। लेकिन जो लोग भीड़ से बाहर निकलना चाहते हैं, और प्रकृति और पहाड़ियों के साथ कुछ अकेले समय बिताना चाहते हैं, उनके लिए लंढौर एक स्वर्ग है। आपके विचार करने के लिए लंढौर और उसके आसपास के कुछ बेहतरीन होटल यहां दिए गए हैं।


ला विला बेथानी
ला विला बेथानी में लंढौर के पुराने-विश्व-आकर्षण का पता लगाने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए एक आदर्श छुट्टी, आपके पास छह अलग-अलग कमरों में से चुनने का विकल्प है। पुरानी अंग्रेजी कुटिया प्रकृति के बीच स्थित है, और इसके बारे में सब कुछ आनंदमय है। यह वास्तव में उन पनाहगाहों में से एक है जहां आप अपने परिवेश के साथ एक हो सकते हैं, और कुछ दिनों के लिए एक स्वप्निल प्रवास का आनंद ले सकते हैं।


बाया द्वारा रॉकविला
ऊंचे पेड़ों से घिरा यह अद्भुत होटल लंढौर जाने का एक और कारण है। विला में तीन शयनकक्ष, और एक आम बैठक और भोजन कक्ष शामिल हैं। कुछ बेहतरीन सुविधाओं के साथ, विला यह सब कुछ समय के लायक बनाता है। इसके अलावा, आप बर्ड वॉच जैसे अन्य काम भी कर सकते हैं, और लंबी सैर के लिए जा सकते हैं। यहां कुछ ट्रेकिंग मार्ग भी खोजे जा सकते हैं।


रोकेबी मनोर
लंढौर में सबसे बेहतरीन रिहाइशों में से एक, रोकेबी मनोर निश्चित रूप से आपको मंत्रमुग्ध कर देगा। होटल शानदार दृश्य प्रस्तुत करता है जो आपकी आत्मा को चमत्कृत कर देगा, बस सुनिश्चित करें कि आपके पास एक दृश्य के साथ एक कमरा है। होटल में डाइनिंग स्पेस, सैलून और स्पा भी है। ये प्यारी सुविधाएं, और एक अविश्वसनीय सेटिंग एक यादगार प्रवास के लिए बनाती है।

रेडबर्न लॉज
हिमालय में एक प्यारा सा पलायन, यहां रेडबर्न में, आप अपने आप को सुंदरता से घिरा हुआ पाएंगे। यह उन लोगों के लिए एक आकर्षक कॉटेज है जो एक शांत हिमालयी पनाहगाह की तलाश में हैं। यह वाई-फाई, एक कार्यक्षेत्र और एक रसोई सहित कई सुविधाओं के साथ आता है। आप इस खूबसूरत लॉज में बार-बार लौटना चाहेंगे।

Share this story