Samachar Nama
×

भारत में सिर्फ एडल्ट्स के लिए हैं ये होटल, नाबालिगों की नो-एंट्री

'

ट्रेवल न्यूज़ डेस्क, भारत ही नहीं पूरी दुनिया में लोग छुट्टियां बिताने के लिए अच्छे होटल-रिसॉर्ट चुनते हैं। क्योंकि बच्चे ही नहीं बड़ों को भी मस्ती करने का मन करता है। लेकिन हम अपने पार्टनर के साथ हर जगह खुलकर नहीं रह सकते और न ही मस्ती कर सकते हैं। क्योंकि भारत में 99.99 फीसदी से ज्यादा लोग परिवार के साथ होटलों में ठहरते हैं. ऐसे में हम बता रहे हैं भारत के एक ऐसे होटल के बारे में, जहां एक भी बच्चा नजर नहीं आएगा।

18 साल से कम उम्र के लोगों के लिए नो-एंट्री

जी हां, इस होटल में 18 साल से कम उम्र के लोगों का प्रवेश वर्जित है। ऐसा इसलिए किया गया है ताकि छुट्टियां एन्जॉय करने आए कपल्स बेफिक्र होकर अपनी जिंदगी जी सकें। और प्रकृति का आनंद उठा सकते हैं। वैसे कुछ और भी जगहें हैं, जो वेलनेस सेंटर के रूप में या फिर प्रकृति के बीच ट्रेकिंग जैसी गतिविधियों के लिए हैं। जहां खतरों को देखते हुए बच्चों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। लेकिन गोवा के इस होटल में 18 साल से कम उम्र के लड़के और लड़कियों की एंट्री बैन है।

यह होटल कपल्स के लिए खास है

गोवा का पार्क बागा रिवर होटल केवल वयस्कों के लिए है। 18 वर्ष से कम आयु के मेहमानों के लिए प्रवेश प्रतिबंध है। यह जगह उन कपल्स के लिए बेस्ट है जो बिना किसी रुकावट के गोवा में क्वालिटी टाइम बिताना चाहते हैं। यह होटल बागा नदी के किनारे स्थित है, जहां से झील का खूबसूरत नजारा आपका मन मोह लेता है।

Share this story