×

Nainital प्रेम प्रसंग में 11वीं की छात्रा ने फंदे पर लटककर की खुदकुशी ! स्‍वजनों ने कहा हत्‍या हुई

Nainital प्रेम प्रसंग में 11वीं की छात्रा ने फंदे पर लटककर की खुदकुशी ! स्‍वजनों ने कहा हत्‍या हुई

उत्तराखंड न्यूज़ डेस्क !!! रामनगर के मालधन गांव में एक छात्रा ने संदिग्ध हालत में घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है। पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए रामनगर ले आई। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस मामले में संबंधित से पूछताछ कर रही है।

बुधवार की देर शाम गांव मालधन चौड नंबर सात निवासी 17 वर्षीय किशोरी ने घर के पास गौशाला में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. कुछ देर बाद बड़ी बहन गौशाला पहुंची तो उसने अपनी छोटी बहन को फांसी पर लटका देखा। उसने बाहर आकर पड़ोसियों को बताया। लोगों ने फांसी पर लटकी बच्ची को नीचे उतारा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। काफी देर बाद मालधन पुलिस को सूचना मिली। मौत का कारण जानने के लिए पुलिस ने मृतक से पूछताछ की। पुलिस शव को रामनगर लेकर आई। रात में शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया गया।
गुरुवार दोपहर शव को पोस्टमार्टम के लिए लाया गया। छात्रा 11वीं कक्षा की छात्रा थी। उसके पोस्टमार्टम की तैयारी की जा रही है। पुलिस के मुताबिक किशोरी के परिजन एक युवक को बेटी की मौत का कारण बता रहे हैं। मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मृतक किशोरी के मामा ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने उसकी भतीजी को जबरन फांसी पर लटका दिया। आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

नैनीताल न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story