×

Varanasi  केजीएमयू का छात्र ओसामा शाहिद और आरोपित छात्रा का भाई अभय वाराणसी में गिरफ्तार
 

GANGANAGAR
उत्तर प्रदेश न्यूज़  डेस्क !!!मेडिकल में दाखिले की प्रवेश परीक्षा नीट में सेंध लगाने के मामले में क्राइम ब्रांच और वाराणसी पुलिस की संयुक्त टीम ने दो अन्य आरोपितों को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले पुलिस ने मूल अभ्यर्थी के स्थान पर परीक्षा देने वाली बीएचयू की बीडीएस की छात्रा जूली और उसकी मां बबिता को रविवार की रात ही गिरफ्तार कर लिया था। फिलहाल आरोपित मां-बेटी जेल में हैं।
खबरों से प्राप्त जानकर के अनुसार बताया जा रहा है किमामले के राजफाश में जुटी संयुक्त टीम ने मंगलवार दोपहर केजीएमयू के एमबीबीएस के अंतिम वर्ष के छात्र ओसामा शाहिद और गिरफ्तार छात्रा जूली के बिहार निवासी भाई अभय कुमार मेहता को वाराणसी के पांडेयपुर चौराहे के समीप से गिरफ्तार किया। दोनों से पूछताछ की जा रही है। गिरोह का सरगना पीके अभी पुलिस की पकड़ से दूर है। ओसामा शाहिद मऊ जिले के मोहम्मदाबाद गोहना थाना क्षेत्र के शेखवाड़ा का मूल निवासी है। इन दिनों वह ताहा अपार्टमेंट, गोलागंज लखनऊ में रह रहा था। वहीं, अभय कुमार मेहता पटना के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के संदलपुर स्थित वैष्णवी कालोनी का रहने वाला है।

पुलिस के मुताबिक अभियुक्त ओसामा शाहिद केजीएमयू लखनऊ में एमबीबीएस अंतिम वर्ष का छात्र है। उसने ही नीट में असली परीक्षार्थी के स्थान पर साल्वर बैठाकर परीक्षा पास कराने का जिम्मा लिया था। इसके लिए 25 से 30 लाख रुपये की डील हुई थी। दूसरे आरोपित जूली के भाई अभय मेहता ने बिचौलिये विकास के उकसावे में आकर पांच लाख रुपये की लालच में अपनी बहन को इस फर्जीवाड़े के लिए राजी किया था।

Share this story