×

PRATAPGARH  बंधक बनाकर दो बदमाशों की चौराहे पर जमकर धुनाई, महिलाओं ने भी किया हाथ साफ

What kind of stupid question is this? Rekha had given some answer on relation with Amitabh, then took over the matter
 उत्तर प्रदेश न्यूज़ डेस्क !!! दो संदिग्ध युवकों को बकरी चोर समझकर ग्रामीणों ने धुनाई कर दी।सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि,ग्रामीणों ने युवकों को पकड़कर पहले रस्सी से उनके हाथ बांध दिए और उसके बाद गांव के चौराहे पर उनको बंधक बनाकर उनकी पिटाई की। इसके आगे  बताया जा रहा है कि,घटना बुधवार सुबह करीब 9:30 बजे की बताई जा रही है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बीच-बचाव कर मामला शांत करवाया और दोनों युवकों को अपने साथ थाने लेकर गई।

जानकारी के अनुसार गींगला क्षेत्र के वासा गांव में जंगल के पास बकरी चरा रही कुछ महिलाओं को दो संदिग्ध युवक बकरी चोरी कर ले जाते दिखे। इस पर महिलाओं ने फोन कर ग्रामीणों को सूचना दी इसके बाद ग्रामीणों ने घेरा डालकर दोनों युवकों को दबोच लिया।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इसके बाद ग्रामीणों ने भी दोनों युवकों की जमकर धुनाई की। यही नहीं ग्रामीणों ने दोनों युवकों के हाथ रस्सी से बांधकर गांव के चौराहे पर लाए और इसके बाद उन्हें बंधक बना लिया। इस दौरान गांव की महिलाएं भी पीछे नहीं रही और मवेशी चोरी की वारदातों का आक्रोश बदमाशों पर थप्पड़ें मारकर उतारा। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और बीच-बचाव कर मामला शांत करवाया। पुलिस ने ग्रामीणों से करीब 15 मिनट तक समझाइश की और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद दोनों बदमाशों को हिरासत में लेकर पुलिस उन्हें थाने के लिए लेकर रवाना हुई।

थानाधिकारी तेजकरण सिंह ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा दो लोगों को पीटने की जानकारी मिली। इस पर दोनों को छुड़वाकर थाने लाए। पूछताछ के बाद बकरी चोरी के प्रयास के दावें पर पता चल सकेगा। ग्रामीणों की माने, तो यह दोनों युवक गांव में बकरी चोरी के लिए आए और तीन बकरियों को रस्सी से बांधकर गांव से बाहर की ओर ले जा रहे थे। इसी दौरान कुछ महिलाओं को इन पर शक हो गया। पकड़ने के बाद ग्रामीणों ने कई बार पूछताछ की तो आरोपी रास्ता भूलकर इस गांव में आने की बात कहते रहे।

Share this story