×

MORADABAD ग्रामीणों की पिटाई से चोर की मौत, पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज, एसएसपी बोले-कानून हाथ में न लें

MORADABAD ग्रामीणों की पिटाई से चोर की मौत, पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज, एसएसपी बोले-कानून हाथ में न लें

उत्तर प्रदेश न्यूज़ डेस्क !!! खबरों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि मृतक के परिवार के लोगों ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि मृतक खलील का राशन कार्ड सुरजन नगर राशन डीलर के पास था। वह राशन लेने के लिए स्कूटी से गया था। वहां से लौटते समय बहोरनपुर गांव के समीप नाजिम व उसके साथ मौजूद लोगों ने खलील के साथ मारपीट की। बाद में चोरी का आरोप लगाते हुए पुलिस को सौंप दिया था। सोमवार को पुलिस ने मृतक की पत्नी नसीम जहां की तहरीर के आधार पर आरोपित राशिद, मुहम्मद उमर, लियाकत, नाजिम और आसिफ के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया।

 सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि,क्षेत्राधिकारी ठाकुरद्वारा डा. अनूप सिंह ने बताया कि मृतक के स्वजन की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है।भगतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बहोरनपुर कला गांव में चोरी करते हुए समय एक युवक को पकड़ा गया था। दुकानदार ने पिटाई के बाद चोर को पुलिस के हवाले कर दिया था। जेल में पहुंचते ही चोर की हालत गंभीर हो गई थी। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। इस मामले में एसएसपी ने संज्ञान लेकर थाना प्रभारी को जमकर फटकार लगाई।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि,भगतपुर थाना पुलिस ने मृतक चोर की पत्नी की तहरीर पर पांच आरोपितों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया।भगतपुर थाना क्षेत्र के बहोरनपुर कला निवासी नाजिम की लोहे की दुकान है। बीते नौ सितंबर की रात को उन्होंने दुकान में चोरी करते हुए एक युवक को पकड़ा था।

मीडिया रिपेार्ट के अनुसार  बता दें कि,आरोप हैं कि पकड़ने के बाद चोर की पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया था। पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए चोर ने अपना नाम खलील निवासी लामीखेड जनपद रामपुर बताया था। दुकानदार नाजिम की तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की थी। आरोपित को पुलिस जैसे की जेल लेकर पहुंची थी,वैसे ही उसकी हालत खराब होने पर अस्पताल भेज दिया था। इलाज के दौरान आरोपित खलील की मेरठ में इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

Share this story