×

Mathura  गाय को बचाने के चक्कर में पलटी कार, हादसे में कार सवार एक की मौत; 4 घायल

After Smriti Mandhana, Harmanpreet Kaur, Shefali Verma also did away with The Hundred, due to which the Indian opener left
 उत्तर प्रदेश न्यूज़ डेस्क !!!यमुना एक्सप्रेस वे पर देर रात गाय को बचाने के चक्कर में एक कार अनियंत्रित हो कर पलट गई । खबरों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि इस हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गयी जबकि 4 युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए । हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गयी और घायलों को इलाज के लिए पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया वहीं मृतक का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया ।

नोएडा निवासी शिवम अपने दोस्तों भरत शर्मा ,रोहित ,विपुल व यश के साथ वृन्दावन दर्शन करने आ रहे थे। यह लोग जैसे ही थाना राया क्षेत्र के माइल स्टोन 109 के समीप पहुँचे की तभी वहाँ अचानक गाय आ गयी । शिवम ने गाय को बचाने का प्रयास किया लेकिन गाड़ी गाय से टकराकर अनियंत्रित होकर पलट गई । खबरों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि,इस हादसे में शिवम की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि चारों दोस्त गम्भीर रूप से घायल हो गए ।नोएडा निवासी शिवम और उसके दोस्तों को वृन्दावन आना था । लेकिन वह वृन्दावन कट पर उतरने की बजाय रास्ता भटक गए और उससे दो किलोमीटर आगे चले गए । जहाँ उनकी कार स्विफ्ट संख्या DL 13 CA 6219 गाय से टकरा गई और हादसा हो गया । हादसे के बाद परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है ।

हादसे की जानकारी मिलते ही थाना राया पुलिस मौके पर पहुंच गई । पुलिस ने कार में फंसे घायल भरत , रोहित , यश , विपुल और शिवम को कार से निकाला । कार से निकालने के बाद पता चला कि शिवम की मौत हो गयी । पुलिस ने रोहित , यश , विपुल और शिवम को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया जहाँ हालत गम्भीर होने पर उनको नोएडा रैफर कर दिया ।सुरक्षित और सुगम और आधुनिक सड़क होने का दावा करने वाली एक्सप्रेस वे ऑथरिटी की इस हादसे में लापरवाही सामने आई है । नोएडा से आगरा के बीच एक्सप्रेस वे पर 3 टोल हैं और पूरे रास्ते पर सड़क के दोनों तरफ से कटीले तारों से बन्द किया गया है। टोल पर अच्छा खासा टोल सुविधाएं देने के नाम पर लिया जाता है । लेकिन इसके बाबजूद भी एक्सप्रेस वे पर आवारा जानवर बेखौफ घूमते रहते हैं । जिसकी बजह से यहाँ हादसे अब आम हो गए हैं। इस हादसे में भी यही हुआ एक गाय एक्सप्रेस वे पर आ गयी और हादसा हो गया ।

Share this story