×

faizabad  मुठभेड़ में सिपाही व बदमाश को लगी गोली

faizabad  मुठभेड़ में सिपाही व बदमाश को लगी गोली

उत्तर प्रदेश न्यूज़ डेस्क !!!  पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर टप्पेबाजों ने एक कंपनी के सेल्ममैन के 61 हजार 772 रुपये पार कर दिए। कोंछाबाजार निवासी प्रेम ट्रेडर्स के प्रोपराइटर ज्ञानचंद्र गुप्त ने बताया कि सोमवार को उनका सेल्स वाहन निधियावां बाजार होते हुए चौरेबाजार पहुंचा, एक किराना स्टोर पर गाड़ी खड़ी कर चालक रामअंजोर के साथ सेल्समैन करमजीत सामान देने चला गया। वापस पहुंचने पर देखा तो गाड़ी की डिक्की खुली थी और उसमें रखे 61 हजार 772 रुपये लापता था। चौकी इंचार्ज राहुल पांडेय ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

लूट के मुकदमे में वांछित दो बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में दोनों ओर से फायरिग की गई, जिसमें एक आरक्षी व एक बदमाश घायल हो गए। भुलईपुर निधियावां के समीप एसओजी टीम और कोतवाली पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हुई। बदमाशों के पास से एक बाइक, पिस्टल व नगदी बरामद हुई है। बदमाशों के खिलाफ गोंडा, बलरामपुर, गोरखपुर, देवरिया और लखनऊ में चोरी, लूट, हत्या, छिनैती के कई मुकदमे दर्ज हैं।सीओ सत्येंद्र भूषण तिवारी ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश

खबरों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि,भाग निकला, दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि गत सोमवार की देर रात चौरेबाजार कनावा मार्ग पर चेकिग की जा रही थी। एक बाइक पर सवार तीन लोग पुलिस को देख कर भागने लगे।इसके आगे  बताया जा रहा है कि, रोकने का प्रयास किया गया तो पुलिस पर असलहा तान दिया। निधियावां की तरफ भाग रहे बदमाशों का पीछा किया गया, तो उन्होंने फायर कर दिया। पुलिस ने भी जवाबी फायरिग की। दोनों ओर से हुई फायरिग में सिपाही मुकेश यादव व बदमाश विजय बरवार को गोली लगी। आरक्षी के हाथ व बदमाश के पैर में गोली लगी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि,पकड़े गए लोगों में गोंडा जिले के मोतीगंज छपवा निवासी विजय बरवार व धानेपुर दूल्हापुर निवासी दिनेश बरवार शामिल हैं। इनका एक अन्य साथी संजय उर्फ गब्बर भाग निकला। वह भी छपवा का ही रहने वाला है।

Share this story