×

Basti  एसएस नर्सिंग होम से बच्चा चोरी करने के बाद 50 हजार रुपए में बेचा

उत्तर प्रदेश न्यूज़ डेस्क !!! बस्ती में कोतवाली थाना क्षेत्र के एसएस नर्सिंग होम में 14 सितम्बर को वाल्टरगंज थाना क्षेत्र निवासी छाया नाम की महिला ने बेटे को जन्म दिया था। जन्म देने के बाद छाया की रिश्तेदार मझौवामीर निवासी आशा कर्मी पूजा बच्चे को घुमाने के बहाने अस्पताल के बाहर लेकर चली गई। कुछ देर बाद जब पूजा वापस आई, तो बच्चा उसके पास नहीं था। आपकी जानकारी के लिए बता दें किआपकी जानकारी के लिए बता दें किकाफी पूछने के बाद भी पूजा ने बच्चे के बारे में नहीं बताया।मीडिया रिपेार्ट के अनुसार , देर रात परेशान होकर बच्चे के पिता इंद्रेश ने कोतवाली पुलिस को मामले की सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने छाया और उसके परिजनों से पूछताछ के बाद आशा बहू पूजा को हिरासत में ले लिया। सख्ती से पूछताछ करने के बाद पूजा ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पूजा ने बताया कि रुधौली थाना क्षेत्र के अठदेउरा निवासी प्रमोद कुमार पाण्डेय उर्फ रिंकू पाण्डेय और उनकी पत्नी प्रीती पाण्डेय की शादी के लगभग 15 साल हो चुके हैं। उन दोनों के कोई संतान नहीं है। उन्होंने मुझसे एक बच्चा देने के लिए कहा था। उन्हीं दोनों को मैंने बच्चा दिया है। बदले में उन लोगों ने मुझे 50 हजार रुपये दिए हैं।

आशा कर्मी से बच्चा लेने के बाद प्रमोद बोलेरो से अपने गांव चला गया। वहां से वो अपनी पत्नी को लेकर ग्राम तेलियार्डह अपने मित्र के घर चला आया। आशाकर्मी पूजा की निशानदेही के बाद मौके से बच्चे को बरामद किया गया। बच्चा बरामद कर प्रमोद और उसकी पत्नी को कोतवाली पुलिस गिरफ्तार कर अपने साथ लाई। एएसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया कि नवजात को बरामद कर उसके माता पिता को दे दिया गया है। बच्चा चोरी करने के मामले में आशाकर्मी पूजा, प्रमोद और प्रीती की गिरफ्तारी कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Share this story